Former England Captain Kevin Pietersen to PM Modi: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने पीएम मोदी को धन्यवाद करते हुए सोशल मीडिया पर भारत सरकार द्वारा उन्हें भेजे गए 26 जनवरी ग्रीटिंग को शेयर किया है. उन्होंने कहा, " पीएम के इस जेस्चर और शब्दों के लिए उन्हें बहुत बहुत धन्यवाद. साल 2003 में यहां कदम रखने के बाद से मुझे इस देश से प्यार हो गया." 


उन्होंने आगे कहा कि उनसे हाल ही में पूछा गया था कि इस देश में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद है. जिसके जवाब में उन्होंने कहा- यहां के लोग.


 






केविन ने देशवासियों को गंणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी और कहा कि मैं पीएम से व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए उत्सुक हूं और उम्मीद करता हूं कि ऐसा समय भी जल्द ही आएगा. 


 






पीटरसन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान है


बता दें कि पीटरसन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान है. वहीं भारत में पिछले दिनों विराट कोहली के  टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद से ही अलग-अलग दिग्गजों के विचार आ रहे हैं कि भारत का अगला कप्तान कौन हो. इसी कड़ी में अब केविन पीटरसन की भी राय सामने आयी है. पीटरसन ने अगली कप्तानी के लिए परोहि शर्मा का नाम आगे रखा है. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा टेस्ट में भारत की कप्तानी करने के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा कि विराट एक अच्छे कप्तान थे, लेकिन अगर अब उन्होंने इससे खुद को अलग कर लिया है, तो यह उनका निजी फैसला है. इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकता. 


ये भी पढ़ें:


UP Election 2022: लखनऊ कैंट सीट बीजेपी के लिए बनी 'सिरदर्द', तीन दावेदारों में किसे देगी टिकट?


UP Election 2022: आज मेरठ में होंगे अखिलेश यादव, जयंत चौधरी और योगी आदित्यनाथ, जानिए क्या है इन नेताओं का कार्यक्रम