Kerala Religion Conversion Cases: केरल से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. राज्य में एक शख्स यह दावा करते हुए कि उसकी बेटी बनिता का धर्मांतरण करा दिया जाएगा और उसकी जबरदस्ती शादी की जाएगी. केरल हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. 


दायर याचिका में व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी 8 जून से लापता है. साथ ही उसका फहद नाम के व्यक्ति से धर्मांतरण कराया जा सकता है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने कुछ वक्त पहले उससे दोस्ती की थी, लेकिन लड़के का पूरा पता लड़की के परिवार को भी नहीं पता है.


8 जून से है लापता 
बनिता के पिता अब्राहम ने कहा कि उनकी बेटी चेन्नई के एसआरएम कॉलेज में पढ़ती है. उन्होंने बताया कि वह उन्हें दिन में दो दो से तीन बार फोन करती थी, लेकिन 8 जून शाम 7:45 बजे के बाद से उसने उन्हें कोई संपर्क नहीं किया है. साथ ही तब से उसका फोन भी बंद है. इसके बाद जब उन्होंने अब्राहम ने बनिता के हॉस्टल के लोगों से उसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वो 8 जून से कहीं चली गई. इसके अलावा जाते वक्त उसने यह कहा था कि वह अपने चचेरे भाई के यहां जा रही है.


मर्जी के खिलाफ की जाएगी शादी 
याचिका में कहा गया कि आदमी बनिता को उसकी मर्जी के बिना मट्टानूर ले गया हो. साथ ही बनिता उसकी समुदाय नहीं है. जिसकी वजह से उसका जबरदस्ती धर्मांतरण करवाया जाएगा और उसकी मर्जी के खिलाफ उससे शादी की जाएगी. बनिता और फहद के मामले की अभी भी जांच चल रही है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि बनिता के इस्लाम में धर्मांतरण में कोई जबरदस्ती शामिल है या नहीं,लेकिन मामले ने केरल में चल रहे लव जिहाद को लेकर लोगों में चिंता बढ़ा दी है. 


गुजरात के जूनागढ़ में दरगाह के अवैध निर्माण को लेकर भारी बवाल, भीड़ का पुलिस चौकी पर हमला, जमकर पथराव और आगजनी