Instagram Reels: देश भर में हो रही मूसलाधार बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. तेज बारिश से मची तबाही ने कई लोगों की जान भी चली गई है. कर्नाटक में झमाझम बारिश हो रही है. राज्य में भारी बारिश बीच एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां अरासिनागुंडी झरने के पानी में एक शख्स फिसलकर गिर गया.


घटना को उस शख्स के दोस्त ने कैमरे में कैद कर लिया जो उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इंस्टाग्राम के लिए एक रील बना रहे थे और इसी दौरान हादसा हो गया. जिसके बाद व्यक्ति की तलाश के लिए बचाव अभियान चलाया गया. हालाकि, अधिकारी अब तक उसे ढूंढने में असमर्थ रहे हैं.






23 जुलाई को हुई घटना
घटना रविवार (23 जुलाई) की है. वीडियो में शख्स को नदी के किनारे खड़ा देखा जा सकता है. जहां वह रील बनवा रहा है, अचानक से उसका पैर फिसल जाता है और वह नदी में गिर जाता है. जिसके बाद नदी में तेज बहाव उसे बहा ले जाता है. कर्नाटक में भारी बारिश का सिलसिला जारी है. राज्य में बारिश के चलते विभाग की ओर से चेतावनी दी गई है. 


पहले भी रील बनाते वक्त हो चुकी है मौतें 
इसके पहले उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से मामला सामने आया था जहां पर युवक डेयरिंग रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करते थे. इसी आदत ने उनकी एक दिन जान ले ली. सोनहा थाना क्षेत्र के रहने वाले तीन युवक अक्सर अपनी रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते थे.


ऐसे ही एक दिन जब वह नदी में रील्स बनाने के चक्कर में स्टंट कर रहे थे. उसी दौरान तीनों युवकों की एकदम से नदी की धारा में डूबने लगे. उन्हें डूबता देख रील बनाने वाले साथी ने किसी तरह से अपने दो दोस्तों को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया, लेकिन तीसरे युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.


ये भी पढ़ें- 


Manipur Violence: मणिपुर पर संसद में संग्राम...विपक्ष बोला- पीएम मोदी ही बयान दें, अमित शाह ने कहा- चर्चा से क्यों भाग रहे? बड़ी बातें