Actor Yash Birthday and Accident: कर्नाटक के गडग जिले में रविवार (7 जनवरी) देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, कन्नड़ अभिनेता यश के 38वें जन्मदिन के मौके पर उनका बैनर बिजली के खंभे पर लगाते समय तीन लोग की करंट की चपेट में आ गए. करंट लगने से तीनों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं.


बता दें कि यश का असल नाम नवीन कुमार गौड़ा है, सोमवार (8 जनवरी) को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. यश कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं में शुमार हैं. उन्होंने 2007 में 'जंबदा हुडुगी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद इन्होंने 'रॉकी' (2008), 'गुगली' (2013) और 'मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी' (2014)' में अभिनय से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की.


KGF ने देश-दुनिया में दिलाई पहचान


ब्लॉकबस्टर केजीएफ सीरीज में रॉकी भाई के उनके किरदार ने उन्हें देश-विदेश में पहचान दिलाई. 'के.जी.एफ: चैप्टर 1' उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई थी. और इसके सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 ने इनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ा दी थी.


संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ किया काम


‘केजीएफ चैप्टर 2’  ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई की थी. इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी और प्रकाश राज भी नजर आए थे और इन सभी के काम की तारीफ हुई थी, लेकिन सारी सुर्खियां यश ने ही बटोरीं थीं.


अगले साल रिलीज हो सकती है ‘टॉक्सिक’


यश की आने वाली फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा ‘टॉक्सिक’ की हो रही है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी. केवीएन प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का इस फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास ने किया है. यश इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे. उनके साथ साई पल्लवी के होने की खबर है. अगर ऐसा होता है तो यह उनकी पहली कन्नड़ फिल्म होगी. हालांकि इसे लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.


ये भी पढ़ें


Jeff Bezos: आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की रेस में शामिल हुए जेफ बेजोस, इस एआई स्टार्टअप में किया भारी-भरकम निवेश