मुंबई: कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर मुंबई की एक ब्यूटिशियन ने शादी का झांसा देकर अपने साथ कई बार बलात्कार का आरोप लगाया है. इसके बाद मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ बुधवार को एफआईआर दर्ज कर ली है.


आरोपी कुमार हेगड़े की कथित करतूतों को लेकर खुद विक्टिम ने एबीपी न्यूज से बात कर अपनी आपबीती सुनाई थी मगर अब उनकी दोस्त दिव्या कोटियान ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कुमार हेगड़े को लेकर और भी कई तरह के खुलासे किये हैं. 


दिव्या ने एबीपी न्यूज़ को बताया, "कुमार हेगड़े मेरी दोस्त के साथ अननैचुरल सेक्स भी किया  करता था. सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान कुमार बेहद आक्रामक तरीके से उसके साथ पेश आता था." दिव्या ने कहा कि उसकी विक्टिम फ्रेंड इस कदर मासूम है कि उसे अप्राकृतिक तरीके से किये जानेवाले सेक्स के बारे में ज्यादा नहीं पता था. ऐसे में वो इसका शिकार होती रही."


दिव्या ने आगे कहा, "मेरी सहेली कुमार हेगड़े के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बजाय खुदकुशी करना चाहती थी. अपने साथ धोखा होने के बाद से मेरी दोस्त सुसाइडल विचारों के साथ जी रही थी. इस बारे में जब उसने मुझे बताया तो मैंने उसे समझाया कि उसके साथ गलत करनेवाले को सजा मिलनी चाहिए और उसे खुद को इस तरह से सजा देने के बारे में नहीं सोचना चाहिए."


दिव्या कोटियान ने कहा कि पुलिस में कुमार हेगड़े के खिलाफ शिकायत करने की बात उसे समझ आ गई और ऐसे में वो उसे डीएन नगर पुलिस स्टेशन लेकर गईं.


दिव्या ने आरोप लगानेवाली अपनी दोस्त के हवाले से बताया कि वो दोनों वैसे एक-दूसरे को 8-9 साल से जानते थे और पिछले साल शादी के लिए प्रपोज करने के बाद से कुमार उसकी दोस्त के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगा था.


दिव्या ने अपनी विक्टिम दोस्त के हवाले से एबीपी न्यूज़ से कहा कि कुमार को महज लड़कियों में ही नहीं बल्कि लड़कों में भी रुचि थी और वो उनके साथ भी सेक्स करता था. दिव्या कहती हैं, "कुमार ने एक-दो बार इस तरह की बातें खुद ही मेरी दोस्त को बताईं थीं तो उसे लगा कि ये कुमार के मजाक करने के तरीकों में से एक है और मजाक समझकर उसने कुमाए की इन बातों पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन फिर मुझे दूसरों से भी इस तरह की बातें पता चलीं."


दिव्या आगे कहती हैं, "शादी का झांसा देकर कुमार हेगड़े और भी लड़कियों के साथ इस तरह से सेक्स कर चुका है और ये उसकी फितरत बन गई थी. इतना ही नहीं, मेरि दोस्त के पैसे ऐंठने के अलावा वो और भी क‌ई लड़कियों के पैसे हजम कर चुका है. कुमार हेगड़े ने कंगना रनौत के बॉडीगार्ड होने का बहुत फायदा उठाया है और कुछ इसी तरह से वो मासूम लड़कियों को अपने झांसे में लिया करता था."


दिव्या बताती हैं कि कुमार हेगड़े अपनी मां की मौत होने की झूठी बात बताकर कर्नाटक गया था, लेकिन कॉमन फ्रेंड्स से उन्हें पता चला कि वो तो वहां शादी करने गया है. दिव्या कहती हैं कि उसके बाद से ही उनकी विक्टिम फ्रेंड लगातार कुमार हेगड़े को फोन और मैसेज से बात करने की  कोशिश कर रही थी लेकिन कुमार का तब से ही लगातार फोन बंद आ रहा है.


तमिलनाडु में एक बार फिर बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन, मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिए संकेत