नई दिल्ली: बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सिर्फ बिहार ही नहीं अनकों राज्यों में हुए उपचुनाव में भी बीजेपी ने शानदार सफलता हासिल की है. जेपी नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि जनता ने पीएम मोदी के काम पर मुहर लगाई है.


उन्होंने कहा,'' कल सम्पन्न हुआ चुनाव केवल बिहार के चुनाव नहीं थे, ये लद्दाख से लेकर तेलंगाना और कर्नाटक, गुजरात और मध्यप्रदेश से लेकर मणिपुर तक के उपचुनाव भी थे. इन चुनावों में बिहार समेत जिस तरह की जीत भारत की और बिहार की जनता ने दी है, उसके लिए कोटि कोटि धन्यवाद.''


उन्होंने कहा कि जहां-जहां भी चुनाव थे, वहां की जनता ने एक स्वर से कमल के निशान पर मोहर लगाकर आदरणीय मोदी के काम पर मोहर लगाई है.


जेपी नड्डा ने कहा,'' कोरोना महामारी ने बड़े शक्तिशाली देशों के नेतृत्व पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का 130 करोड़ की जनता को जो नेतृत्व कोरोना संक्रमण में मिला और मोदी जी ने जो कठोर कदम उठाए, उससे देश के नागरिकों की रक्षा की हुई.''


विधानसभा चुनाव में बेहद रोमांचक मुकाबले में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले NDA ने 243 सीटों में से 125 सीटों पर जीत का परचम लहरा कर बहुमत का जादुई आंकड़ा हासिल किया है. महागठबंधन के खाते में 110 सीटें आई है.