नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नागरिकता कानून को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुली चुनौती दे डाली है. बीजेपी कार्यालय में सीएए के समर्थन में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी को सीएए पर 10 लाइन बोलने की चुनौती देता हूं. वह बोल नहीं पाएंगे. केवल धर्म के आधार पर देश को गुमराह करने का काम किया जा रहा है.


दरअसल, शनिवार को पाकिस्तान से आये दलित समाज के शरणार्थियों के करीब 700 लोगों का समूह बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय आया था. ओड समाज के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह, जेपी नड्डा को धन्यवाद देने आए थे. पहले सभी लोग जंतर-मंतर पर इकट्ठा हुए. बाद में वहां से पैदल चलकर बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे.


पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा की आप सब लोग जंतर-मंतर से चल कर मोदी जी अमित शाह जी राजनाथ सिंह जी को धन्यवाद देने आए हैं. CAA के लिये पार्टी की ओर से मैं आपका धन्यवाद करता हूं. यह हमारे मेनिफेस्टो से लेकर सोच में हमेशा से था. इस काम के लिए जो मोदी जी ने जो हिम्मत दिखाई है अमित शाह जी ने जो शिल्पकार के तौर पर काम किया उनके लिए धन्यवाद.


'धर्म के आधार पर देश का बंटवारा हुआ'


नड्डा ने कहा कि धर्म के आधार पर देश का बंटवारा किया गया था. खोलो अपना घर बार छोड़कर भारत आए थे. इतना बड़ा नरसंहार 20वीं सदी में कभी नहीं हुआ था. महात्मा गांधी ने उस समय कहा था जो बौद्ध हिंदू जैन पाकिस्तान में प्रताड़ित हो रहे है. उन्हें भारत लाना चाहिए. नेहरू जी और मनमोहन सिंह ने भी इसी तरह की बात कही थी.


नड्डा ने कहा कि मोदी जी ने जब यह कर के दिखा दिया तो कांग्रेस ने देश से ऊपर वोट को रखा और देश को गुमराह करने का काम किया. यह कानून उन लोगों के लिए है जो यहां रह रहे है. यह कानून नागरिकता देने वाला है.


हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष SP में शामिल, अखिलेश बोले- योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू