JP Nadda In Madhya Pradesh: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया कि है कि भारत जल्द ही दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरेगा. उन्होंने मध्य प्रदेश के चित्रकूट में 'जन आशीर्वाद यात्रा' में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज मध्य प्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है और स्वच्छता के मामले में प्रदेश देश में नंबर एक पर खड़ा है. 


उन्होंने कहा कि राज्य स्मार्ट सिटी में और प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना में भी नंबर एक पर है. भारत जल्द ही दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरेगा, यह हमारी गारंटी है, यह पीएम मोदी की गारंटी है.


वहीं, जेपी नड्डा ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके चीफ एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान पर वार किया. उन्होंने पूछा, ''क्या यह सनातन धर्म को खत्म करने की उनकी राजनीतिक रणनीति है?'' उदयनिधि स्टालिन ने कथित तौर पर कहा है कि हम जैसे डेंगू और मलेरिया को समाप्त करते हैं, ऐसी ही सनातन को खत्म कर दो. 


भारत को विकसित देश बनाने में जुटा है एनडीए-जेपी नड्डा 
विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा, "जिस समय पीएम मोदी के मार्गदर्शन में एनडीए गठबंधन भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए काम में जुटा है, एक तरफ भारत चांद और सूरज को जीत सके इसमें लगा है और जब पहली बार जी20 में शामिल होने के लिए दुनिया के सबसे ताकतवर लोग आ रहे हैं. उस समय इंडिया गठबंधन हमारी संस्कृति और धर्म को नुकसान पहुंचा रहा है. यह I.N.D.I.A गठबंधन है या 'घमंडिया' गठबंधन. "
 
इसरो वैज्ञानिकों को बधाई- जेपी नड्डा
चंद्रयान 3 और आदित्य एल 1 की सफलता पर इसरो वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए नड्डा ने कहा, ''यह हमारे लिए खुशी की बात है कि हमारा सैटेलाइट चंद्रमा पर उतरा है, वहीं, आदित्य-एल1 को सफलतापूर्वक लॉन्च किया गया है. यह 4 महीने में 15 लाख किलोमीटर की दूरी तय करेगा, 5 साल तक सूर्य का अध्ययन करेगा और हमें डेटा भेजेगा."

यह भी पढ़ें- उदयनिधि स्टालिन के बयान पर अमित शाह का पलटवार, 'इंडिया गठबंधन कर रहा सनातन धर्म का अपमान'