Jharkhand Pooja Singhal Health: झारखंड में मनरेगा और खनन घोटाले को लेकर निलंबित आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल (Pooja Singhal) की परेशानी धीरे-धीरे और  बढ़ती जा रही है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) के तीखे सवालों ने निलंबित IAS पूजा सिंघल के होश उड़ा दिये हैं. ED के उलझाने वाले सवालों ने उनको परेशान कर रखा है. सिंघल के स्वास्थ्य (Pooja Singhal Health) में उतार-चढ़ाव हो रहा है. बुधवार रात से उनकी तबीयत ठीक नहीं है. बताया जा रहा है कि वो काफी घबराई हुई हैं और ब्लड प्रेशर काफी बढ़ा हुआ है. 


सुबह और शाम में रांची सदर अस्पताल से डॉक्टरों की टीम उनका रुटीन चेकअप करने आती है. डॉक्टरों द्वारा बीपी की दवा दी जा रही है लेकिन पूजा सिंघल इतना ज्यादा तनाव में हैं कि बीपी कंट्रोल नहीं हो पा रहा. ब्लड प्रेशर के बढ़े रहने के कारण चक्कर आ रहा है. तबीयत ठीक न होने के कारण आज देरी से उनसे पूछताछ शुरु हो सकती है.


निलंबित IAS अधिकारी पूजा सिंघल की तबीयत खराब


निलंबित IAS अधिकारी पूजा सिंघल का रुटीन चेकअप करने आए रांची सदर अस्पताल के डॉक्टर दयानंद सरस्वती ने कहा कि सिंघल काफी तनाव में हैं. बीपी बढ़ा हुआ है. सिर दर्द, बेचैनी की भी शिकायत उनको है. दवा हम लोग दे रहे हैं. बीपी उनका 150/100 था. फिलहाल डॉक्टरों की ओर से उन्हें तनाव में न रहने की सलाह दी जा रही है.


ये भी पढ़ें:


Azam Khan Bail: आखिरकार आज़म ख़ान को सुप्रीम कोर्ट से मिली ज़मानत, 2 साल बाद आएंगे जेल से बाहर


20 मई तक ED की रिमांड में हैं पूजा सिंघल


बता दें मनरेगा घोटाले के पैसों की मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में पूजा सिंघल की गिरफ्तारी हुई है. लेकिन प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की जांच अब खनन विभाग की ओर शिफ्त हो गया है. पूजा सिंघल से ED के जोनल ऑफिस में पूछताछ हर दिन हो रही है. 20 मई तक वह ED की रिमांड में हैं.


ये भी पढ़ें:


Terror Funding Case: अलगाववादी नेता यासीन मलिक दोषी करार, आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का कबूल किया था गुनाह