JDS Files Complaint Against Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं. जनता दल (सेक्युलर) ने राहुल गांधी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने ये शिकायत कांग्रेस नेता की ओर से दिए गए बयान को लेकर कराई. जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया है.


2 मई को शिवमोगा और रायचूर के जिला मुख्यालयों में चुनावी रैलियों को संबोधित करते समय दिए गए बयान के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 202 के तहत आपराधिक मामला दर्ज करवाया गया है.


राहुल गांधी को नहीं हुआ कोई नोटिस जारी


कर्नाटक सरकार ने 28 अप्रैल के आदेश के बाद एक विशेष जांच दल का गठन किया, लेकिन अब तक विशेष जांच दल ने भी राहुल गांधी को कोई नोटिस जारी नहीं किया. जिसमें उनके तरफ से दिए गए बयान के लिए ऐसी जानकारी मांंगी गई हो.


राहुल गांधी से मांंगा 400 महिलाओं का विवरण


जनता दल (सेक्युलर) की ओर से कहा गया कि हम अत्यंत विनम्रतापूर्वक और आदरपूर्वक निवेदन करते है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से बताई गई 400 महिलाओं को न्याय सुनिश्चित करने के लिए ये जरूरी होगा कि वह SIT को उन 400 महिलाओं की जानकारी दें, जिनके साथ श्री प्रज्वल रेवन्ना ने दुष्कर्म किया था. अन्यथा, यह न्याय के हित में राहुल गांधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 202 के तहत जल्द से जल्द एक आपराधिक मामला दर्ज किया जाए.


राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना पर लगाया था आरोप


चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना पर 400 महिलाओं से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी ने रेवन्ना को वोट देने की अपील करने के लिए पीएम मोदी से माफी की मांग की थी. शिवमोगा में कांग्रेस नेता ने कहा था कि पीएम मोदी एक ऐसे व्यक्ति के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं, जिसने महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया हो. 


प्रज्वल रेवन्ना की अश्लील वीडियो हुई थी वायरल


हासन से 33 वर्षीय सांसद प्रज्जवल रेवन्ना के अश्लील वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं. इस मामले में राज्य सरकार ने SIT का गठन किया. 


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024:मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात के बाद बोले सोमनाथ भारती- कांग्रेस का हर व्यक्ति AAP के लिए काम कर रहा है