जम्मू: जम्मू के उधमपुर जिले में मंगलवार देर शाम हुए एक सड़क हादसे में दो लोगो की मौत हो गई. यह हादसा चेनानी से नाश्री को जोड़ने वाली डॉ श्यामा प्रसाद मुख़र्जी टनल में हुआ जहां से तेज़ रफ़्तार आल्टो कार हादसे का शिकार हुई.


मामला मंगलवार शाम करीब सवा नौ बजे का है जब करीब 9 किलोमीटर लम्बी डॉ श्यामा प्रसाद मुख़र्जी टनल में एक तेज़ रफ़्तार आल्टो कार टनल के एक गेट से टकरा गयी. पुलिस के मुताबिक यह आल्टो कार हादसा नाशरी टनल के अंदर ही हुआ. पुलिस का दावा है कि कार में सवार तीनों युवक ऊधमपुर के रहने वाले थे और यह लोग उधमपुर से रामबन की ओर जा रहे थे. जैसे ही यह कार नाशरी टनल के अंदर पहुंची तो कार का चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार सीधा गेट नंबर 16 से टकरा गई.


घटना में दो लोगों की मौके पर ही हुई मौत


यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा शख्स  गंभीर रूप से घायल है. हादसे का शिकार हुए तीनो लोगो को तुरंत पास के उपजिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इस कार से सवार दो लोगो को मृत घोषित किया गया.  पुलिस ने इस हादसे में मरने वालों की पहचान बिट्टू शर्मा (40) और सुदेश पंडित (28) के रूप में की है. वहीं घायल की पहचान गणेश गौतम (20) के रूप में हुई है.


यह भी पढ़ें.


जो बाइडेन के दावे के बाद बोले ट्रंप- नतीजों में धांधली नहीं करने देंगे, कुछ देर में करूंगा बड़ा एलान


Arnab Goswami Arrested: रिपब्लिक टीवी के फाउंडर अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, जानें क्या है मामला