जम्मू: साम्बा पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक 7 सितंबर 2020 को सुबह 7 बजे सांबा के बड़ी ब्राह्मणा पुलिस स्टेशन में एक सूचना आई कि इलाके के रघुनाथ मंदिर से कुछ ही दूरी पर एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ है. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए सांबा पुलिस ने इस महिला के मौत के कारणों की जांच शुरू की.


जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक महिला बिहार की रहने वाली है और फिलहाल बड़ी ब्राह्मण इलाके में ही रहती थीं. जांच का दायरा जब आगे बढ़ा तो पुलिस को पता चला कि इसी इलाके में रहने वाला एक शख्स पूरन चंद पिछले काफी समय से मृतक महिला को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था.


जांच के दौरान ये भी पता चला कि 6 सितंबर को पूर्ण चंद ने मृतक महिला को बड़ी ब्राह्मणा के तेली बस्ती में बुलाया, जहां पर वह इन दिनों रहता है. अपने घर बुलाने के बाद आरोपी ने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू की और इसी मारपीट के दौरान ज्यादा खून बहने से महिला की मृत्यु हो गई.


इसके बाद पूरन चंद ने महिला के शव को उठाया और उसे इलाके के रघु नाथ मंदिर के पास छोड़ दिया. इस सूचना के मिलते ही सांबा की बड़ी ब्राह्मणा पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश देकर पूरन चंद को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में मामला दर्ज कर दिया है.


सुशांत केस: इस आधार पर रिया ने की अदालत से जमानत देने की मांग