Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने आम लोगों को निशाना बनाया है. अधिकारियों के मुताबिक, शोपियां जिले के गंगरान में गुरुवार (13 जुलाई) की रात को आतंकियों ने तीन गैर-कश्मीरी मजदूरों को गोली मार दी. इस घटना के फौरन बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.


वहीं पुलिस और सेना के जवानों ने शोपियां के गगरान की घेराबंदी कर दी. सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में जुटे हैं. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि गोली लगने से घायल होने वाले मजदूरों की पहचान बिहार के सुपौल जिले के अनमोल कुमार, हिरालाल यादव और पिंटू कुमार ठाकुर के रूप में हुई है. 






जम्मू कश्मीर आतंकी हमले की हो रही है कोशिश
जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार हमले करने की कोशिश कर रहे हैं. राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को सेना ने मार गिराया था.


रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्तवाल (Sunil Barthwal) ने बताया कि जवानों ने सोमवार रात (10 जुलाई) नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पास आतंकवादियों के समूह की संदिग्ध गतिविधि का पता लगाया. उन्होंने बताया कि घुसपैठियों की गतिविधि पर लगातार नजर रखी गई और जब वे सुरक्षा के लिए लगाई गई बाड़ के नजदीक पहुंचे तो उन्हें ललकारा गया और गोलीबारी की गई. 


उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक एके 47 राइफल, 175 गोलियों के साथ तीन एके मैग्जीन, नौ एमएम की एक पिस्तौल, 15  गोलियों के साथ दो मैग्जीन, चार हथगोले, संचार उपकरण और बड़ी मात्रा में खाद्य सामग्री और कपड़े मिले हैं.


ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir: सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों की कोशिश को किया नाकाम, एक टेररिस्ट ढेर