Terrorist Encounter: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का आभियान लगातार जारी है. ऑपरेशन ऑल आउट (Operation All Out) के तहत सुरक्षाबलों ने आज सोपोर (Sopor) में एक आतंकी को मार गिराया है और अभी भी मुठभेड़ चल रही है. जानकारी के अनुसार ये एनकाउंटर (Enconter) तुलीबल इलाके में हुआ है. इस मामले पर कश्मीर जोन की पुलिस (Kashmir Zone Police) ने ट्वीट (Tweet) करके जानकारी दी है. ट्वीट कर बताया गया है कि सोपोर में हुए एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया है और ऑपरेशन जारी है.


इससे पहले कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर कहा था कि सोपोर के तुलीबल इलाके में एनकाउंटर शुरू हो गया है. पुलिस और सुरक्षाबल लगातार अपने काम को अंजाम दे रहे हैं. सोमवार को कश्मीर के आईजीपी ने जानकारी देते हुए बताया था कि घाटी में हुई मुठभेड़ में तीन पाकिस्तानी आतंकियों समेत कुल सात आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया है.






रविवार से लगातार हो रहे एनकाउंटर


इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए आजीपी विजय कुमार ने पत्रकारों से कहा कि रविवार को कुपवाड़ा में मुठभेड़ शुरू हो गई थी जिसके बाद पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी कल ही मार दिए गए थे. एक और पाकिस्तानी आतंकी को आज तड़के मार दिया गया जिसमें एक स्थानीय आतंकी शौकत भी शामिल था.


7 आतंकवादी हो चुके हैं ढेर


उन्होंने बताया कि पुलवामा (Pulwama) में लश्कर (Let) के एक स्थानीय आतंकवादी (Terrorist) को ढेर कर दिया गया. कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-E-Mohammad) का एक स्थानीय आतंकवादी और लश्कर-ए-तैयबा (Let) का एक आतंकवादी मारा गया. अब तक कुल सात आतंकवादी मारे गए हैं. इनमें तीन पाकिस्तानी और चार स्थानीय आतंकवादी थे. कुपवाड़ा और पुलवामा में मुठभेड़ खत्म हो गई है और कुलगाम (Kulgam) में तलाश जारी है.


ये भी पढ़ें: Operation All Out: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में 7 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी


ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: कश्मीर में आतंकियों का सफाया जारी, कुपवाड़ा और कुलगाम में एनकाउंटर, अब तक 4 आतंकी ढेर