Jammu-Kashmir: जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले (Budgam District) में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मध्य कश्मीर जिले में मगाम के रेडबग इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया.


अधिकारी ने कहा कि तलाश अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ जारी है और अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 




3 आतंकियों को किया था ढेर


इससे पहले 28 दिसंबर को जम्मू के बाहरी इलाके सिधरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया था कि इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद तलाशी अभियान कर तीनों आतंकियों को मार गिराया.


ट्रक में छिपे थे आतंकी 


अधिकारी ने बताया तलाशी के दौरान एक संदिग्ध ट्रक दिखाई दिया जिसके बाद उसकी चेकिंग की गई. ट्रक में छिपे तीनों आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी मारे गए. उन्होंने बताया, 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. 


आतंकियों के खात्मे को लेकर सुरक्षाबलों का ऑपरेशन


दरअसल, आतंकियों के खात्मे के लिए जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट शुरू किया गाय. इस ऑपरेशन के तहत सुरक्षाबल आतंकियों को चुन-चुन कर मार गिरा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें.


भयंकर कोहरे के बीच वंदे भारत के ड्राइवर ने केबिन से दिखाई स्पीड, ऐसा है ट्रेन का ड्राइविंग सिस्टम