श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के कनिगम इलाके में आज सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई. अंदाजा लगाया जा रहा है कि अल-बद्र आतंकी संगठन के 4 नए भर्ती किए गए स्थानीय आतंकवादी शामिल हो सकते हैं. संयम बरतते हुए पुलिस और सुरक्षा बल उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.


आत्मसमर्पण कराने की कोशिश


जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि. दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के कनिगम इलाके में कुछ आतंकियों के होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई. जिस बीच आतंकियों को भनक लगते ही दोनों ओर से गोलाबारी शुरु हो गई. फिलहाल, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में अल-बद्र आतंकी संगठन के 4 नए भर्ती किए गए स्थानीय आतंकवादी शामिल हो सकते हैं. जिन्हें आत्मसमर्पण के लिए मनाया जा रहा है.










मंगलवार को भी हुई मुठभेड़


बता दें कि इससे पहले मंगलवार को कश्मीर के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली थी. जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. सोपोर के नाथीपोरा इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरु किया था. जिसके बाद आतंकियों ने हमला शुरु कर दिया था. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया.


 


इसे भी पढ़ेंः
क्या हवा और जानवरों से भी कोरोना संक्रमण फैलता है? सरकार ने दिया ये जवाब


 


महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे भी जांच के दायरे में, कस सकता है CBI का शिकंजा