Karnataka Elections: कर्नाटक चुनाव में अब केवल गिनेचुने दिन बाकी हैं. ऐसे में राजनीति दिन पर दिन गरमाते दिख रही है. एक ओर जहां पीएम मोदी ने पोलिंग बूथ पर जय बजरंग बली का नारा देने की बात की तो वहीं कर्नाटक कांग्रेस ने इसे माइनॉरिटी को डराने धमकाने का आरोप लगाया.


कर्नाटक कांग्रेस की डिसिप्लेनरी कमेटी के चेयरमैन और राज्यसभा के पूर्व डिप्टी चेयरमैन के रहमान खान ने कहा की जिसमें उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि ये और कुछ नहीं बल्कि माइनॉरिटी में डर पैदा करने का नारा है.


माइनॉरिटी डर जाएंगे- रहमान


रहमान ने कहा, जय बजरंग बली का नारा माइनॉरिटी को डराने के लिए है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा, बूथ के अंदर माइनॉरिटी में डर पैदा करने के लिए पीएम ने जय बजरंग बली का नारा दिया. उन्होंने कहा, बूथ में लोग जब जय बजरंग बली का नारा लगाएंगे तो माइनॉरिटी डर जाएंगे. वो वोट करने नहीं जाएंगे.


पीएम मोदी ने कहा था कि...






दरअसल, कर्नाटक चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि, आजकल कोई भी मोदी को गाली दे रहा है. कर्नाटक में किसी भी प्रकार की गाली संस्कृति को स्वीकार करती है? क्या कर्नाटक राज्य गाली देने वाले को माफ करता है? पीएम ने आगे कहा, जब पोलिंग बूथ पर बटन दबाओ तो जय बजरंग बली बोलकर इन्हें सजा देना. 


यह भी पढ़ें.


Tillu Tajpuriya Murder Case: गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या मामले पर पूर्व IPS किरण बेदी की प्रतिक्रिया, इस बात पर दिया जोर