Instagram Down: दुनिया की सबसे लोकप्रिया सोशल मीडिया एप्लिकेशन इंस्टाग्राम (Instagram) के डाउन होने की शिकायत मिली है. डाउन डिटेक्टर वेबसाइट के अनुसार इंस्टाग्राम आउटेज की समस्या से जूझ रहा है जिस कारण यूजर्स अपना अकाउंट इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. 


सोशल मीडिया के दूसरे एप जैसे ट्विटर (Twitter), फेसबुक (Facebook) पर यूजर्स इंस्टाग्राम डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं. दरअसल, डाउन डिटेक्टर के मुताबिक, डाउन की सबसे अधिक शिकायत ऐप्स से जुड़ी हुई हैं. करीब 44 प्रतिशत शिकायत ऐप्स से जुड़ी हुई हैं तो वहीं 39 प्रतिशत सर्वर कनेक्शन से और 17 प्रतिशत वेबसाइट डाउन की शिकायत है.


 भारत के सभी बड़े शहरों से मिल रही शिकायत


बता दें, META की ओर से अब तक इंस्टाग्राम के डाउन होने पर कोई टिप्पणी नहीं हुई है. दरअसल, META व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक की पैरेंट कंपनी है. बताया जा रहा है कि, इंस्टाग्राम डाउन होने की शिकायत बुधवार सुबह करीब 10 बजे से शुरू हुई और करीब 12 बजे तक हजारों यूजर्स इससे जूझते दिखे. वहीं, ये शिकायतें भारत के सभी बड़े शहरों से आते दिख रही हैं. यूजर्स ट्विटर पर लगातार इसकी शिकायत कर रहे हैं. बताते चले, आउटरेज का असर सभी यूजर्स पर नहीं पड़ा है. इस वक्त कई यूजर्स ऐसे भी है जो बिना किसी दिक्कत के इंस्टाग्राम आराम से चला रहे हैं. 


यह भी पढ़ें.


Quad Meet: रूस-यूक्रेन युद्ध पर ऑस्ट्रेलिया के नए पीएम ने दिया बड़ा बयान, कहा- 21वीं सदी में हम यह उम्मीद नहीं कर सकते थे


Zomato Share Price: नतीजों के बाद Zomato के शेयर में 19 फीसदी का उछाल, मौजूदा लेवल से दे सकता है 100 फीसदी का रिटर्न!