रूस की एक मॉडल और एक्ट्रेस एवगेनिया बेल्सकाया (Evgenia Belskaia) ने इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट में पायलट की पिटाई की पूरी घटना बताई है. जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त बेल्सकाया भी फ्लाइट में मौजूद थीं. उन्होंने बताया कि फ्लाइट 13 घंटे डिले थी, जिसकी वजह से यात्री बहुत परेशान थे. बेल्सकाया ने कहा कि यात्री ने जो किया वह ठीक नहीं था, लेकिन 10 घंटे से फ्लाइट के इंतजार के बाद उन्हें 2 घंटे और वेट करने के लिए कहा गया. इतना ही नहीं बेल्सकाया ने फ्लाइट में देरी के लिए यात्रियों को जिम्मेदार ठहराने के लिए पायलट पर भी सवाल खड़े किए हैं.


रविवार को दिल्ली से गोवा जा रही इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6E 2175 में साहिल कटारिया नाम के एक शख्स ने फ्लाइट के को-पायलट अनूप कुमार पर हमला कर दिया था. उस वक्त एवगेनिया बेल्काया भी फ्लाइट में मौजूद थीं और वह अपनी टीम के साथ ट्रैवल कर रही थीं. यात्री 10 घंटे से एयरपोर्ट पर फ्लाइट के दिल्ली से टेकऑप के लिए इंतजार कर रहे थे. इतने लंबे इंतजार के बाद जब पायलट अनूप कुमार ने अनाउंसमेंट की कि यात्रियों को 2 घंटे का इंतजार और करना पड़ेगा तो साहिल कटारिया ने उन पर हमला कर दिया. 


मॉडल ने बताया IndiGo की फ्लाइट में क्या हुआ था
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एवगेनिया बेल्सकाया ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी टीम 10 घंटे से उनकी फ्लाइट का इंतजार कर रही थी. तभी एक शख्स गुस्सा हो गया और उन्हें 3 घंटे और इंतजार करना पड़ा. पुलिस उस शख्स को ले गई और फ्लाइट का पायलट भी बदल दिया गया.'


IndiGo फ्लाइट में देरी के लिए यात्रियों को जिम्मेदार ठहरा रहा था पायलट
एवगेनिया बेल्सकाया ने घटना की निंदा की और कहा कि पायलट के साथ मारपीट करना गलत था. साथ में उन्होंने फ्लाइट डिले होने के लिए यात्रियों को जिम्मेदार ठहराने के लिए पायलट पर भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने बताया कि बोर्डिंग के बाद यात्रियों को बताया गया कि उन्हें अभी 2 घंटे और इंतजार करना है. एक्ट्रेस ने कहा कि यात्री पहले से ही परेशान थे और उनका सपोर्ट करने के बजाय स्थिति को और खराब कर दिया गया. दरअसल, पायलट ने फ्लाइट में आकर यात्रियों से कहा कि उनके बार-बार सवाल पूछने की वजह से हम अपना टर्न भूल गए. पायलट फ्लाइट में देरी के लिए यात्रियों को जिम्मेदार ठहरा रहे थे.


यह भी पढ़ें:-
Suchana Seth Case: संडे का खौफ, सनक और पति से नफरत, जानें 4 साल के मासूम की मर्डर मिस्ट्री का क्या है गोवा कनेक्शन