Man Stitches Wife private Part in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक हैवान पति ने अपनी पत्नी पर किसी और मर्द के साथ रिश्ता होने के शक में इसके प्राइवेट पार्ट को हिल सिल दिया. खबरों के अनुसार यह व्यक्ति की उम्र 55 साल है और इसे शक था कि उसकी पत्नी का नाजायज रिश्ता किसी गैर मर्द के साथ है. इस कारण गुस्से में उसने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि अपने पति के खिलाफ महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया है.


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Assistant Superintendent Of Police) अनिल सोनकर ने बताया है कि महिला ने पुलिस से दरख्वास्त की है कि उसके पति को सिर्फ डांटकर छोड़ दिया जाए ताकि वह ऐसी हरकत वापस ना करें. उन्होंने कहा कि यह घटना 24 अगस्त को रैला गांव की है. उन्होंने आगे बताया कि महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी को गैर मर्द के साथ संबंध है. इसी गुस्से में उसने यह कदम उठाया था.


आपको बता दें कि ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले यूपी के रामपुर में भी सामने आई थी जब एक शख्स ने अपनी 24 साल की पत्नी के चरित्र पर शक होने पर उसका प्राइवेट पार्ट सिल दिया था. व्यक्ति पेशे से ड्राइवर है. उस पर आरोप है कि शख्स को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. इस गुस्से में उसने अपनी पत्नी के हाथ पैर बांधे और उसका प्राइवेट पार्ट सिल दिया और वहां से भाग गया. बाद में महिला ने अपनी मां को फोन कर सारी बात बताई और फिर अस्पताल में जाकर एडमिट हुई. पुलिस में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


ये भी पढ़ें-


India Corona Updates: देश में लगातार चौथे दिन 40 हजार से ज्यादा आए कोरोना मामले, केरल में बेकाबू हुआ वायरस


Mann ki Baat: आज पीएम मोदी के ‘मन की बात’ का 80वां एपिसोड, लोगों से होंगे रूबरू