बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है. ये शिकायत एक्टर द्वारा क्रिसमस मनाने के एक वीडियो के वायरल होने के बाद दर्ज कराई गई. हालांकि, अभी इस मामले में FIR दर्ज नहीं की गई है. 


दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का क्रिसमस मनाते एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें रणबीर केक पर शराब डालकर 'जय माता दी' कहते दिख रहे हैं. इस सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं. इस वीडियो को लेकर संजय तिवारी ने घाटकोपर थाने में अपने वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के माध्यम से शिकायत दी है. 


 






शिकायत में उन्होंने दावा किया कि वीडियो में रणबीर को 'जय माता दी' कहते हुए केक पर शराब डालते और आग लगाते हुए देखा गया है. शिकायत में कहा गया है कि हिंदू धर्म में, अन्य देवताओं का आह्वान करने से पहले अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है, लेकिन कपूर और उनके परिवार के सदस्यों ने दूसरे धर्म का त्योहार मनाते समय जानबूझकर नशीले पदार्थ का इस्तेमाल किया और 'जय माता दी' कहा. शिकायत में आरोप लगाया गया कि इससे शिकायतकर्ता की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं. हालांकि, पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है. 


सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो रहे रणबीर
रणबीर का ये अंदाज कई सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया. यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा कि 'दारू और जय माता दी.. ये क्या बकवास है?' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जय माता दी कह कर दारू डाल रहा है. हम ऐसे लोगों को अपना आइडल मानते हैं?