नई दिल्ली: खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत की जान को खतरा है. हनीप्रीत राम रहीम के सारे राज जानती है और पिछले करीब तीन हफ्ते से उसका कोई अता पता नहीं है. शक है कि सारे राज दफन करने की एक बड़ी साजिश रची गई है.


सूत्रों के मुताबिक, खुफिया रिपोर्टस में शक जताया गया है कि हनीप्रीत की जान को खतरा हो सकता है. राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार किसी राज को उगल ना दे, इसलिए उसे छिपाया गया है. लेकिन पुलिस के छापे लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हनीप्रीत को छिपाने की जगह कहीं खत्म करने की साजिश ना रच दी गई हो.


मुंबई में छापे पड़े, गुरुग्राम में छापे पड़े और लखीमपुर में भी पुलिस के छापे पड़े, लेकिन फिर वही ढाक के तीन पात. लखीमपुर में लावारिस कार से हनीप्रीत का सुराग मिलने की उम्मीद पुलिस कर रही थी, लेकिन वहां भी पुलिस की उम्मीद टूट गई है.


जान पर बढ़ते खतरे को देखकर हरियाणा पुलिस ने गुरमीत राम रहीम के विश्वासपात्रों में शामिल आदित्य इंसा और हनीप्रीत को सरेंडर करने की सलाह दी है. पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने कहा हनीप्रीत को सरेंडर कर जांच में शामिल होना चाहिए. 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा के बाद से हनीप्रीत फरार है और पुलिस के पास कोई ठोस सुराग नहीं है.


हनीप्रीत राम रहीम की सबसे करीबी सहयोगी है. राम रहीम की वो मुंह बोली बेटी थी और हनीप्रीत साए की तरह राम रहीम के साथ नजर आती थी. यहां तक कि फिल्मों में भी परिवार के लोगों की बजाए हनीप्रीत ही साथ दिखाई दी.


हनीप्रीत पर आरोप है कि 25 अगस्त को राम रहीम की पेशी के वक्त वो राम रहीम को फरार करवाने की साजिश में शामिल थी. पुलिस ये भी जानना चाहती है कि क्या पंचकूला में हुई हिंसा में हनीप्रीत का भी हाथ था.