पंचकूला: बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत इंसा और सुखदीप कौर को पंचकूला कोर्ट ने 23 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. हनीप्रीत इंसा और सुखदीप कौर को अंबाला जेल में रखा जाएगा, जबकि बलात्कारी बाबा राम रहीम रोहतक की जेल में बंद है.


'हेलिकॉप्टर में हनीप्रीत' पर ABP का खुलासा, जानें- किस आधार पर बनी अटेंडेंट

हरियाणा में हुई हिंसा की मास्टरमाइंड हनीप्रीत को पुलिस ने आज पंचकूला की अदालत में पेश किया था. मुश्किल इस बात की है कि हनीप्रीत के खिलाफ ठोस सबूतों की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. नौ दिनों की रिमांड के बावजूद पुलिस हनीप्रित के खिलाफ सबूत जुटाने में नाकाम रही है.





हालांकि आज पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि हनीप्रीत का मोबाइल बरामद कर लिया गया है, लेकिन लैपटॉप अभी तक बरामद नहीं किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने अपने लैपटॉप में पंचकूला के नक्शे के साथ हिंसा का मास्टरप्लान तैयार किया था. हनीप्रीत के मोबाइल और लैपटॉप में कई ऐसी अहम जानकारियां हों सकती हैं जो कथित कबूलनामे पर कानूनी मोहर लगाने में मददगार साबित होंगी.






हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद पंचकूला पुलिस को उसकी पहले 6 दिन की रिमांड मिली, उसके बाद 3 दिन की रिमांड मिली थी. फिलहाल हनीप्रीत को मीडिया की नज़रों से बचा कर पंचकूला में ही कही रखा गया है. हनीप्रीत पर बाबा राम रहीम पर फैसला आने के बाद पंचकूला में हिंसा की साजिश रचने का आरोप है.