Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने श्रीनगर में दो शिक्षक सपिंदर कौर और दीपक चांद की गोली मारकर हत्या कर दी. श्रीनगर के ईदगाह के सहन इलाके के हायर सेकेंडरी स्कूल में घुसकर आतंकियों ने हिंदू और सिख शिक्षकों की पहचान कर हत्या की. सपिंदर कौर हाई स्कूल की प्रिंसिपल थी जबकि दीपक चांद टीचर थे.


खुफिया सूत्रों के मुताबिक जम्मू कश्मीर में हिंदुओं और सिख को मारने के लिए आतंकी संगठन ने 100 लोगों की हिट लिस्ट बनाई है. आतंकी संगठन हिंदुओं और सिखों को जानबूझकर निशाने पर ले रहे हैं. खुफिया सूत्रों के मुताबिक जम्मू कश्मीर में हिंदुओं और सिख को मारने के लिए आतंकी संगठन ने केवल श्रीनगर में 100 लोगों की हिट लिस्ट बनाई है.


आतंकी संगठन हिंदुओं और सिखों को जानबूझकर निशाने पर ले रहे हैं. टारगेटेड किलिंग के जरिए को आतंकित कर कश्मीर छोड़ने पर मजबूर करना चाहता है. जानकारी के मुताबिक इस आतंकी घटना की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन टीआरएफ ने कहा है कि जिन टीचर की हत्या की गई है, उन्होंने 15 अगस्त को कुछ बच्चों को तिरंगे को सेल्यूट नहीं करने पर डांट लगाई थी, इसलिए उन टीचर की हत्या की गई है.


जानकारी के मुताबिक घाटी में आतंकी नब्बे की दशक जैसे हालात बनाना चाहते है. सरकार ने आज गृह मंत्रालय में इस घटना के बाद बड़ी बैठक की. सुरक्षा एजेंसियों के प्रमुखों के साथ पूरे हालात पर विस्तार से चर्चा की गई. सुरक्षाबलों को हालात से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए गए हैं.


यह भी पढ़ें:
Amit Shah Meeting: जम्मू-कश्मीर में आम नागरिकों की हत्याओं के मद्देनजर गृहमंत्री अमित शाह ने की बैठक
Target Killing: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर हिंदू और सिख, 100 लोगों की बनाई हिट लिस्ट- सूत्र