Policts Over The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' (The kerala story) फिल्म पर अब राजनीतिक विवाद बढ़ता नजर आ रहा है. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कर्नाटक में इस फिल्म के मुद्दे को उठाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एक नई फिल्म 'द केरल स्टोरी' कई चीजों का खुलासा करती है. जब बीबीसी ने पीएम मोदी पर झूठे दावे करने वाली फिल्म बनाई थी, तो कांग्रेस इसके पक्ष में थी, लेकिन आज यही कांग्रेस 'केरल स्टोरी' पर प्रतिबंध चाहती है. 


इसके अलावा हिमंत ने सत्ता में आने पर बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के कांग्रेस के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा, "क्या बजरंग दल कोई बम विस्फोट करता है? नहीं आप बजरंग दल पर प्रतिबंध कैसे लगाएंगे? क्या है?" आपकी पीएफआई से दोस्ती है कि आप उनके प्रवक्ता की तरह काम कर रहे हैं?


पीएम मोदी ने भी उठाया था 'द केरल स्टोरी' का मुद्दा


इससे पहले शुक्रवार (5 मई) को पीएम मोदी ने द केरल स्टोरी का हवाला देते हुए कर्नाटक में कहा था, "देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग मेहनती और प्रतिभाशाली हैं. 'केरल स्टोरी' फिल्म उस राज्य में हो रही आतंकी साजिशों को सामने लाती है. दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश को बर्बाद करने की मंशा रखने वाली इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ कांग्रेस को खड़ा देखा जा सकता है. 


'द केरल स्टोरी' पर राजनीतिक विवाद



केरल स्टोरी शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म ने विवाद खड़ा कर दिया है, क्योंकि बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से इसका कई क्षेत्रों में विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया जा रहा है. केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने रिलीज से पहले फिल्म की आलोचना की और इसे संघ का प्रचार करार दिया, जबकि कांग्रेस ने इसे बेन करने की मांग की थी. केरल हाई कोर्ट ने भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था और कहा था कि ट्रेलर में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. 



ये भी पढ़ें: 


Neeraj Chopra Wins: दोहा डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का जलवा, अनुराग ठाकुर बोले- एक सच्चे चैंपियन ने देश को...