Tamil Nadu Incidence: तमिलनाडु (Tamilnadu) के त्रिची मार्केट (Trichy Market) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां की मार्केट में हिलीयम (Helium) से भरे टैंक (Tank) में विस्फोट हो गया. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. त्रिची में भीड़भाड़ वाले इलाके में हीलियम टैंक में भीषण विस्फोट (Blast) हुआ. घटना रविवार शाम की बताई जा रही है. ये पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई है.


बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति इस घटना में मौत हुई है वो दुकान पर गुब्बारे खरीदने के लिए आया था. उसकी पहचान रवि के रूप में हुई है और उम्र 35 साल बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने गुब्बारे वाले को गिरफ्तार कर लिया है. नरसिंह नाम के व्यक्ति पर लापरवाही से मौत का मुकदमा दर्ज किया गया है.






सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात


पुलिस ने बताया है कि इस धमाके में गुब्बारे खरीद रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आसपास के लोगों को चोटें आईं हैं. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दरअल गुब्बारे बेचने वाला एक दुकान के बाहर खड़ा था और उस दुकान के अंदर और बाहर कैमरे लगे हुए थे. वीडियो में ब्लास्ट के बाद लोगों को इधर-उधर भागते हुए देखा जा सकता है. इस धमाके में एक ऑटो रिक्शा और कुछ दोपहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं.


कोट्टई वासल भीड़भाड़ वाला इलाका


आपको बता दें कि, जिस जगह ये विस्फोट हुआ है उस इलाके को कोट्टई वासल (Kottai Vasal) के नाम से जाना जाता है और ये काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार रात को भी यहां काफी भीड़ (Croud) थी. धमाके से कई वाहनों के शीशे टूट गए तो कई लोग घायल (Injured) हो गए. घालयों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.


ये भी पढ़ें:


Battery Blast: महाराष्ट्र के पालघर में दर्दनाक हादसा, ई-स्कूटर की बैट्री फटने से घायल हुए बच्चे की मौत


Maharashtra News: महाराष्ट्र के वसई में इलेक्ट्रिक स्कूटर में हुआ धमाका, हादसे में 7 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत