PM Modi Mother Heeraben Health: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) में भर्ती हैं. हीराबेन के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है. इसमें उनके स्वास्थ्य में सुधार बताया है.


अस्पताल की ओर से जारी बुलिटेन में लिखा है, "हीराबेन मोदी का स्वास्थ्य ठीक हो रहा है." यूएन मेहता के डॉक्टर्स की एक टीम पीएम मोदी की मां के स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए है. दरअसल, बुधवार (28 दिसंबर) को हीराबेन की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें यूएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 






पीएम मोदी ने की थी मुलाकात


मां हीराबेन की तबीयत खराब होने की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाम उनसे मिलने के लिए अहमदाबाद के अस्पताल गए थे. पीएम मोदी करीब डेढ़ घंटा अस्पताल में रहे और इस दौरान उन्होंने खुद डॉक्टर्स से मां के स्वास्थ्य की जानकारी ली. पीएम मोदी के भाई सोमाभाई भी अस्पताल में मौजूद थे. इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत कई मंत्री, विधायकों ने अस्पताल पहुंचकर पीएम मोदी के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी.  


वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर प्रियंका गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे समेत तमाम नेताओं ने हीराबेन मोदी के स्वास्थ्य में जल्द सुधार की कामना की. 


यह भी पढ़े.


'यह हमारा कल्चर नहीं...', न्‍यू ईयर के जश्न पर BJP से निलंबित तेलंगाना के विधायक राजा सिंह का बयान