Crime In Delhi: दिल्ली (Delhi) के सीमापुरी (Seemapuri) इलाके से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. इस वारदात में तीन युवकों ने मिलकर एक लड़के की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसी दौरान एक राहगीर ने पूरी वारदात का वीडियो (Video) भी बना लिया.  जिसमें आरोपी युवक के ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर रहा है. करीब दर्जन भर से ज्यादा बार पीड़ित शाहरुख (Shahrukh) के ऊपर चाकू से वार किए गए. जिसके बाद बदमाश आराम से भीड़ भरे बाजार से फरार हो गए. ये वारदात दिल्ली के पुरानी सीमापुरी इलाके में बुधवार दोपहर करीब 4.30 बजे हुई.


डॉक्टरों ने बताया मृत


मृतक का नाम शाहरुख बताया जा रहा है. शाहरुख़ के परिवार के मुताबिक वह बुधवार दोपहर वो करीब 4 बजे घर से निकला था. तभी कुछ देर बाद ही लोगो ने बताया कि शाहरुख को कुछ लोगो ने चाकुओं से गोद दिया है. घटना के बाद शाहरुख को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.


दो आरोपी गिरफ्तार


पुलिस के मुताबिक इस वारदात को पड़ोस में रहने वाले जुबेर और उसके 2 साथियों ने अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक शाहरुख का एक आरोपी की शादीशुदा बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बात के चलते उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. मुताबिक मृतक शाहरुख खुद इलाके का घोषित अपराधी था. फिलहाल, पुलिस ने दो आरोपी जुबेर और आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे आरोपी की तलाश जारी है.


संक्रमण से ठीक होने और Vaccine लेने के बाद कितने दिनों तक रहती है Immunity? स्टडी में हुआ ये खुलासा


PM Modi in Uttarakhand: PM मोदी का कांग्रेस पर निशना- पुरानी चीजों को ठीक करने में ही जा रहा समय, सात साल का रिकॉर्ड देख लीजिए