Haryanvi Singer Found Dead: हरियाणा के रोहतक जिले में हाईवे के निकट हरियाणवी सिंगर का शव मिला है. दिल्‍ली की रहने वाली हरियाणवी सिंगर संगीता (Haryanvi Singer Sangeeta) को परिजनों ने आखिरी बार 11 मई को देखा था. इसके तीन दिन बाद उन्‍होंने अपहरण का केस दर्ज कराया था. परिजनों ने संगीता के अपहरण और हत्या का आरोप उसके साथ काम करने वाले दो युवकों पर लगाया है. 


उनके अनुसार सिंगर एक म्‍यूजिक वीडियो की शूटिंग के सिलसिले में रोहित नामक युवक के साथ भिवानी गई थी. महम के पास एक होटल में रोहित के साथ खाना खाते हुए भी वह सीसीटीवी में दिखाई दी थी. महम पुलिस एसआई विकास ने बताया कि हमें कल शाम भैनी भैरों गांव में बरसाती नाले के पास एक क्षत-विक्षत शव मिला, इसकी पहचान नहीं हो सकी. बाद में हमने पाया कि इस मामले में जफरपुर पीएस, दिल्ली में धारा 365 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 






11 मई से लापता थी गायिका
एसआई विकास ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम व पहचान के लिए पीजीआई रोहतक के शव गृह में रखवा दिया था. शव की पहचान संगीता (हरियाणवी गायिका) के रूप में हुई है. संगीता 11 मई से लापता थी. दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो 5 दिन के रिमांड पर है. उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद मामला दिल्ली पुलिस को ट्रांसफर किया जाएगा. प्रथम दृष्टया मौत का कारण गला घोंटना प्रतीत हो रहा है. संगीता के परिजनों ने उसके साथ काम करने वाले रवि व रोहित पर हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगाया है. 


ये भी पढ़ें- 


कुदरत का करिश्मा! बच्ची को दफनाने का गांव वालों ने किया विरोध, मजबूर होकर कब्र से बाहर निकाला तो जिंदा मिली मासूम


Delhi Police के हत्थे चढ़ा ATM हैकर गिरोह का सरगना, कुछ इस तरह से करते थे हैकिंग