Murder In Gurugram: देश की राजधानी से सटे गुरुग्राम में सोमवार (10 जुलाई) की दोपहर को एक 19 साल की लड़की की हत्या कर दी गई. मामला गुरुग्राम के मुल्लाहेड़ा गांव का है, जहां 23 साल के युवक ने इस युवती की उसकी मां के सामने ही चाकू से हमला करके वारदात को अंजाम दिया. दावा किया जा रहा है कि दोपहर करीब 12 बजे ये युवती अपनी मां के साथ अपने घर जा रही थी.


आरोपी की पहचान रामकुमार के नाम से हुई है. इस मामले ने हाल ही में हुई दिल्ली मर्डर केस की यादें ताजा कर दीं जब एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी. दरअसल, जिस वक्त आरोपी हत्याकांड को अंजाम दे रहा था उस वक्त गली में लोगों की भीड़ थी लेकिन किसी ने बीच बचाव नहीं किया.


क्या कहना है चश्मदीदों का?


घटना को लेकर एक व्यक्ति कहना है कि उसने जैसे ही शोर सुना तो वो नीचे आया लेकिन तब तक आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दे दिया था. उस वक्त लड़की की मां आरोपी को चप्पलों से मार रही थी. वहीं, आरोपी को अपने किए पर बिलकुल भी पछतावा नहीं था.


इस शख्स ने आगे बताया, “हमें बचाने का मौका ही नहीं मिला. जब मैंने आरोपी से पूछा कि क्यों मारा तो आरोपी ने कहा कि सगाई तोड़ दी तो मैंने मार दिया. आरोपी ने भागने की कोशिश नहीं की, वो कह रहा था चाहो तो मुझे बांध लो, मैं भागूंगा नहीं. वो मृतका की मां से कह रहा था कि मैंने तेरी लड़की को मार दिया तुझे भी मार दूंगा.”


हालांकि इन्हीं लोगों में से एक व्यक्ति का कहना है कि अगर कोई बचाने आता तो लड़की बच सकती है. इसी शख्स का ये भी दावा है कि एक आदमी पहले से बैठा हुआ था लेकिन वो घटना देखकर अपने घर के अंदर घुस गया लेकिन लड़की को बचाया नहीं.


मृतका की मां क्या बोलीं?


घटना में मारी गई लड़की की मां का कहना है, “मेरी इकलौती बेटी थी. मैंने रोका किया था, लेकिन जब पता चला कि वो लड़का ठीक नहीं है तो मैंने इस रोके को तोड़ दिया. मुझे खून का बदला खून चाहिए.” वो आगे कहती हैं, “मैं और मेरी बेटी काम करके वापस आ रहे थे तो उसने रास्ता रोका और बोला कि शादी करेगी तो मैंने ही मना कर दिया इसके बाद उसने पेट में चाकू डाल दिया.”


‘अपराधी किस्म का है रामकुमार’


मृतका की मां आगे कहती हैं, “मुझसे आरोपी की भाभी ने बोला था कि मेरा देवर शराब पीता है, 2 से 3 कत्ल भी किए हैं. इसलिए मैंने रिश्ता तोड़ा लिया था. मेरी बेटी से कहता था कि तेरे भाई को मार दूंगा, तेरे अंदर भी चाकू डाल दूंगा और तेरे मां बाप को भी मार दूंगा.”


‘कोई बचाने नहीं आया’


वो अपना दर्द आगे बयां करते हुए बताती हैं, “मैंने बोला भी कि मेरी बेटी को बचा लो लेकिन कोई बचाने नहीं आया. उसके पास थैले में कट्टा भी था.”  वहीं, मृतका के पिता का कहना है कि इस तरह की वारदातों को अंजाम देने वाले गुंडों को दुनिया में रहने का अधिकार है? वो कहते हैं, “अगर इस आरोपी को सजा नहीं मिली तो सरकार किस काम की? वो पहले से ही जान से मारने की धमकी दे रहा था. उसके घरवालों से बोला था तो वो कहते हैं कि रामकुमार तो यहां से चला गया है.”


ये भी पढ़ें: खुद को डॉक्टर-इंजीनियर बताकर 15 महिलाओं से रचाई शादी, एक के पैसे-जेवर लेकर भागा, ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी