सूरत में एक गाड़ी चोर की पुल पर से कूदने की वजह से मौत हो गई. दरअसल अमरोली पुलिस ने सोमवार को गाड़ियों की चोरी के मामले में मोटा वराछा में रहने वाले 24 साल के देवन भांभोर को गिरफ्तार किया था.  उसके बाद मंगलवार को चोर का कोविड टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर निकली, उसी समय रास्ते में उसने एम्बुलेंस से भागने की कोशिश की और पुलिस को पास आता देख वहां बने पुल से नीचे कूद गया. 30 फीट नीचे गिरने की वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे न्यू सिविल अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया.


एम्बुलेंस से कैसे भागा चोर? :


दरअसल मंगलवार की रात में पुलिस 108 एंबुलेंस में चोर को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी तभी अस्पताल के रास्ते में जब कतारगाम ओवरब्रिज पड़ा और एम्बुलेंस धीमी हो गई. उसी समय मौका पा कर चोर ने भागने की कोशिश की पर पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया. जिसके बाद आरोपी ने पुलिसकर्मी को लात मारी और एम्बुलेंस से बाहर आया और पुल से कूद गया.


पुलिस ने दिया बयान:


एसीपी जी डिवीजन एसएम पटेल ने बताया कि जब चोर पुल पर से कूदा उसके बाद उसे जल्दी से न्यू सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल डॉक्टर के मुताबिक 30 फीट ऊंचाई से गिरने की वजह से चोर के सिर में काफी चोट आ गई थी और खून जमने की वजह से उसकी मौत हो गई.


इसे भी पढे़ेंः


साल को थैलियम खिलाकर मारने डाला, पत्नी कोमा में, सद्दाम हुसैन की किताब से था प्रभावित


महाराष्ट्र: काल बनकर टूटेगा कोरोना, चार अप्रैल तक होंगे तीन लाख एक्टिव केस, मौतें भी बढ़ेंगी- रिपोर्ट