वडोदरा: कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर रोज कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है. जिसके कारण कई राज्य सरकारें कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई पाबंदियां भी लगा रही हैं. इस बीच कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए गुजरात के वडोदरा में बाजार बंद करने का आदेश दिया गया है.


गुजरात में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं कोरोना वायरस के कारण होने वाली मौत का आंकड़ा भी थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. इस बीच गुजरात में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद सख्ती बढ़ा दी गई है. गुजरात में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए राज्य के वडोदरा शहर के बाजार बंद करा दिए गए हैं.


अगले आदेश तक बाजार बंद


अब वडोदरा में बाजार नहीं खुलेंगे. कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए वडोदरा में अगले आदेश तक बाजार बंद रहेंगे. पिछले कुछ दिनों में वडोदरा में कोरोना केस में इजाफा देखने को मिला है. इसके अलावा बाजारों में भीड़ को देखते हुए वडोदरा में बाजार बंद रखने का फैसला किया गया है. वहीं लोगों को मास्क न पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करते हुए भी देखा गया है.


गुजरात में कितने केस?


गुजरात में अब तक कोरोना वायरस के कारण 2.08 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा 1.89 लाख लोगों का इलाज भी किया जा चुका है. गुजरात में अब तक करीब 4 हजार लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान जा चुकी है. गुजरात में फिलहाल 14 हजार से ज्यादा एक्टिव कोरोना वायरस के मरीज हैं.


यह भी पढ़ें:


जम्मू-कश्मीर में सभी स्कूल-कॉलेज 31 दिसंबर तक रहेंगे बंद, कोरोना का बढ़ रहा है कहर


दिल्ली: लगातार दूसरे दिन कोरोना के पांच हजार से कम मामले, 68 लोगों की गई जान