गुजरात के सूरत से बीजेपी विधायक हर्ष संघवी ने केजरीवाल सरकार के गुजरात में विज्ञापन पर 75 लाख रुपए खर्च करने में हमला करते हुए ट्वीट किया है. हर्ष संघवी ने ट्वीट में लिखा है, 'केजरीवाल सरकार ने गुजरात में विज्ञापनों पर 75 लाख रुपये से अधिक खर्च किए, जिसकी गुजरात में कोई प्रासंगिकता नहीं है, और केवल 2500 रुपये उन बच्चों को दे रहे हैं जिन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया है. ज़रा सोचिये, अगर यही पैसा कोरोना से पीड़ित बच्चों को दिया जाता तो उनका भविष्य उज्जवल होता.'






बीजेपी विधायक हर्ष सांघवी ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा है कि दूसरी ओर गुजरात सरकार 4000 रुपये उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है. कोरोना की लहर में अपने माता-पिता को खोने वाले बच्चों को भोजन, किट, शैक्षिक आवश्यकताओं और अन्य आवश्यक चीजों के साथ 4000 प्रति माह दे रही है. अंतर स्पष्ट और दृश्यमान है. 






आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार, दिल्ली से बाहर तमाम अखबारों में सरकारी खर्च पर सरकार के कामकाज का विज्ञापन देती है. इसको लेकर वो विपक्ष के निशाने पर रहते हैं. लेकिन इस बार विज्ञापन को लेकर धारदार हमला बीजेपी की ओर से विधायक हर्ष संघवी ने किया है और बीजेपी शासित राज्यों के मुक़ाबले कोरोना के चलते अनाथ हुए बच्चों को कम रकम देने और दूसरे राज्यों में विज्ञापन पर बेवजह ज़्यादा खर्च करने पर किया गया है. देखना होगा केजरीवाल सरकार इसका क्या जवाब देती है.