Govindpuri Hukka Bar: राजधानी दिल्ली के कालका जी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी एक्सटेंशन इलाके में पुलिस बूथ के सामने चल रहे एक अवैध हुक्का बार में 7-8 हमलावरों ने दो किशोरों पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद हमलावरों ने किशोरों पर गोली चला दी. इस हमले में कुणाल नाम के किशोर की मौत हो गई. हमलावरों ने कुणाल के सिर में गोली मारी थी.


वहीं, राहुल नामक के लड़के पर चाकू से हमला किया गया है, उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने हमलावरों में से 1 की पहचान कर ली है, जो नाबालिग है. अन्यों हमलावरों की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे विवाद का कारण प्रतीत हो रहा है. मामले में जांच जारी है. पुलिस का कहना है कि इस हमले में शामिल अधिकतर आरोपी नाबालिग हैं.


क्या है मामला


साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि दोपहर लगभग सवा तीन बजे सूचना मिली कि गोली चली है. घटना में 7-8 लड़के शामिल थे, खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची. गोविंदपुरी एक्सटेंशन के मकान नम्बर 1802/9 में फर्स्ट फ्लोर पर फर्श पर खून बिखरा हुआ था. जांच में पता चला कि दो लड़कों को घायल अवस्था में एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया है. 


डीसीपी ने कहा कि पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि 17 साल के कुणाल को मृत अवस्था में लाया गया था, जबकि राहुल नाम लड़के को घायल अवस्था में लाया गया है. राहुल के पैर में चाकू मारे गए हैं. वहीं कुणाल की हत्या गोली मारकर की गई है, उसके सिर में गोली मारी गई है. 


हुक्का बार बंद करवाया तो चालू कैसे हुआ?


डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव का दावा है कि 1 अप्रैल 2023 को इस हुक्का बार को बंद करवा दिया गया था. क्योंकि यह अवैध तौर पर गुपचुप तरीके से चलाया या जा रहा था. लेकिन जब हमने आसपास के लोगों से बात की तो उन्होंने ऑफ कैमरा ये जानकारी दी कि हुक्का बार अब भी चल रहा था और यहां पर आधी रात तक लड़कों का जमावड़ा लगा रहता था.


बर्थडे पार्टी में गया था कुणाल 


मृतक कुणाल की बड़ी बहन लक्ष्मी ने बताया कि शनिवार (6 मई) की दोपहर को वो अपने किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था. वह घर से दोपहर 3 से 3:30 बजे के बीच में निकला था उसने मम्मी को यही बताया था कि वो किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा रहा है. मम्मी ने उसे मना भी किया था, लेकिन उसने कहा कि बस आज जाने दो फिर आगे नहीं जाऊंगा. 


हमें नहीं पता था वो आखिरी बार जा रहा है- बहन  


बहन ने कहा कि हमें नहीं मालूम था कि आज वो जा रहा है तो आखिरी बार जा रहा है. इसके बाद वो कभी घर पर लौटेगा ही नहीं. लक्ष्मी का कहना है कि कुणाल ने कभी भी किसी के साथ कोई झगड़े के बारे में घर पर नहीं बताया था और न ही किसी और घरवालों को बताई थी.


लक्ष्मी का कहना है कि उसके पिता ज्योतिष का काम करते हैं. कुणाल भी उन्हीं के साथ ज्योतिष का ही काम कर रहा था. कुणाल के परिवार में माता-पिता के अलावा तीन बहनें और एक छोटा भाई है.


ये भी पढ़ें: ABP Cvoter Opinion Poll: कर्नाटक में बीजेपी या कांग्रेस... कौन मारेगा बाजी? ओपिनियन पोल में खुलासा