Gourav Vallabh Exclusive Interview: कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए गौरव वल्लभ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बताया कि वो केरल के वायनाड से क्यों चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने एबीपी न्यजू़ से कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को यूपी में कोई जीतने वाली सीट नहीं दिख रही है. 


एबीपी न्यूज़ के स्पेशल शो 'नाश्ते पर नेताजी' में गौरव वल्लभ ने कहा, ''राहुल गांधी वायनाड से इस कारण चुनाव लड़ रहे हैं, क्योंकि उन्हें दूसरी कोई सेफ सीट नहीं मिल रही है. क्या मुझे ये बताने की जरूरत है कि यहां किस धर्म के लोग ज्यादा रहते हैं.''


वल्लभ ने बीजेपी में शामिल होने पर पुराने ट्वीट हटाने को लेकर कहा कि मैं इसे नहीं हटाने वाला. मैं आज भी उदारवादी सोच के साथ खड़ा हूं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आप हमारे धर्म को गाली देंगे. इसका ये मतलब नहीं है कि आप श्रीराम भगवान को गाली देंगे. 






राम मंदिर को लेकर क्या बोले?
गौरव वल्लभ ने सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में क्यों नहीं गए. मेरा जैसे आदमी तो निमंत्रण के लिए मरा जा रहा था. मैं रातों-रात बीजेपी में शामिल नहीं हुआ. 


दरअसल, हाल ही में गौरव वल्लभ ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए आरोप लगाया कि पार्टी दिशाहीन हो गई है. अयोध्या के राम मंदिर में हुई प्राण प्रतिष्ठा पर कांग्रेस के रुख पर उन्होंने नाराजगी जताई. 


उन्होंने कहा था, "मैं न तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और न ही सुबह-शाम देश के 'वेल्थ क्रिएटर्स' को गाली दे सकता हूं. इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं."


ये भी पढ़ें- Election 2024: जिन्होंने कभी क्लास मॉनिटर का चुनाव नहीं लड़ा वो संभाल रहे पार्टी, गौरव वल्लभ ने जयराम रमेश पर कसा तंज