Welcome 2022: Google ने नए साल के मौके पर एक शानदार Doodle बनाया है. इस Doodle को रात 12 बजे से ही लाइव कर दिया गया. Google ने अपने नए और क्यूट Doodle में '2022' कैप्शन वाली टोपी और कैंडी दिखाई है. नए साल 2022 का स्वागत में 31 दिसंबर को रात 12 बजे यह पॉप करने के लिए तैयार हो गई थी और ठीक रात के 12 बजते ही इसमें एनिमेशन होने लगी.
 
Google का शानदार Doodle


साल 2021 को विदा देते हुए दुनियाभर के लोग नए साल 2022 का स्वागत कर रहे हैं. Google ने पहले से ही नए साल के जश्न की शुरुआत अपनी पर्पल कैंडी '2021' कैप्शन के साथ की थी. जैसे ही घड़ी ने आधी रात को दस्तक दी तो बैंगनी कैंडी दो हिस्सों में बंट गई और उसमें से गुलाबी रंग में टोपी के साथ '2022' निकली. जब आप गुगल के इस शानदार Doodle पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक पेज ओपन हो जाता है. जिसमें न्यू ईयर Doodle से संबंधित कई जानकारियां हैं. साथ ही नए साल 2022 (New Year 2022) का स्वागत करते हुए कलरफुल पेपर के टुकड़े ऊपर से नीचे गिरते देखे जा सकते हैं.


कोरोना वायरस महामारी के बीच भारत समेत पूरी दुनिया ने नए साल का स्वागत किया है. दुनिया भर के कई शहरों में पर पाबंदियों के साथ पार्टी और कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. लोग एक दूसरे को सुख और समृद्धि की कामना करते हुए नए साल की बधाई दे रहे हैं. इस बीच Google के शानदार Doodle को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें-
New Year 2022: नए साल पर बोले पीएम मोदी- अन्नदाताओं को समर्पित रहेगा साल का पहला दिन


देश में ओमिक्रोन के मामलों में उछाल, महाराष्ट्र में 454 तो दिल्ली में अब तक 351 केस दर्ज, जानें अन्य राज्यों का हाल