Aarti Hamal Missing Case: नेपाल के धनगढ़ी शहर के मेयर गोपाल हमाल की 36 साल की बेटी आरती हमाल को गोवा पुलिस ने दो दिनों के बाद बुधवार (27 मार्च) को एक होटल से ढूंढ़ निकाला. योग सीखने के लिए अपने दोस्तों के साथ गोवा के ओशो सेंटर पहुंची आरती एक दिन अचानक से गायब हो जाती है. इसके बाद आरती के दोस्त उसके पिता को फोन आरती के गुम होने की सूचना देते हैं.


पिता गोपाल हमाल सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बेटी को ढूंढ़ने की गुहार लगाते हैं और तुरंत गोवा पहुंचकर पुलिस को भी सूचना देते हैं. इसके बाद गोवा पुलिस आरती को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाती है. दो दिन बाद पुलिस आरती को उत्तरी गोवा के चोपडेम गांव में स्थित होटल में पाती है. पुलिस के मुताबिक, ये जगह उस जगह से 25 किमी. की दूरी पर थी जहां से आरती गायब हुई थी.


पुलिस ने बताई पूरी कहानी


एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “नेपाल से एक महीने पहले आई आरती हमाल की ओशो मेडिटेशन सेंटर से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. गायब होने से पहले महिला को आखिरी बार 25 मार्च को सियोलिम में देखा गया था. इसके बाद उसे खोजने के लिए पूरे राज्य में व्यापक सर्च ऑपरेशन चलाया गया. चश्मदीदों के मुताबिक, जब उसे आखिरी बार देखा गया तो बहुत सेंस में थी. पुलिस ने कोनाकोना के दूसरे ओशो मेडिटेशन सेंटर में भी उसको तलाश किया.”


पुलिस ने आगे बताया, “आरती अक्सर गोवा आती रहती है. वो अपना फोन भी ओशो सेंटर में ही छोड़ गई थी, जिसकी वजह से उसे ट्रेस भी नहीं किया जा सकता था. इसके बाद पुलिस गोवा के सभी होटलों को खंखालना शुरू करती है. फिर बुधवार को आरती चोपडेम गांव के एक होटल से मिलती है. उसके साथ उसके दो दोस्त भी होते हैं. अभी आरती का बयान लिया जाना बाकी है.”


ये भी पढ़ें: Nepal Mayor Daughter Missing In Goa: नेपाल के मेयर की बेटी ओशो मेडिटेटर गोवा में हुई लापता, पिता ने मांगी पुलिस से मदद