Goa Election : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गोवा ने कोविड टीकाकरण के पहली डोज का 100 % टार्गेट पूरा कर लिया है. उन्होंने कहा कि टीकाकरण कवरेज के कारण ही यहां पर्यटन भी बढ़ रहा है. वह गुरुवार को गोवा के वालपो में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आजकल कई पार्टियां गोवा में प्रचार करके लुभाने का काम कर रही है. कोई उनसे पूछे कि उन्होंने पश्चिम बंगाल का क्या हाल बनाया है? वहीं दिल्ली वालों को जो व्यवस्थाएं खुद करनी थीं, वो सब केंद्र सरकार पर छोड़कर, सिवाय विज्ञापन के कुछ नहीं कर रहे. 



दरअसल 2022 की शुरुआत में गोवा में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में नड्डा गोवा में 2 दिवसीय दौरे पर हैं. चुनाव को देखते हुए उनका यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है. वे 25 नवंबर को 2 जनसभाओं को संबोधित करेगें.  अनुमान है कि नड्डा अपने दौरे में चुनाव प्रभारी, राज्य प्रभारी, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के आला नेताओं के साथ चुनावी परिस्थितियों पर चर्चा करेंगे. इसके साथ ही चुनावी रणनीति और चुनाव से जुड़े मुद्दों पर भी खाच बातचीत करेंगे.

गोवा में 2017 के विधानसभा चुनाव में नंबर के मामले में बीजेपी कांग्रेस से पिछड़ गई थी. अब उसकी कोशिश पूर्ण बहुमत हासिल करना है. जेपी नड्डा ने 25 नवंबर को पणजी के महालक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना भी की.उन्होंने कहा कि 70 साल तक कांग्रेस ने जो सरकारें चलाईं, उसमें लोगों को उनके ही हाल पर छोड़ दिया जाता था. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.गोवा की संस्कृति सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के मंत्र को चरितार्थ करने वाली है. भारतीय जनता पार्टी इसी रास्ते पर लगातार आगे बढ़ रही है.


बता दें कि गोवा विधानसभा का टर्म 15 मार्च 2022 तक है. इस राज्य पर आम आदमी पार्टी के साथ TMC की भी नजर है. यहां बेरोजगारी, मछुआरों की समस्याएं और कानून व्यवस्था बड़े मुद्दे हैं. सभी पार्टियां दोनों मुद्दों को भुनाना चाहती है.


ये भी पढ़ें


Punjab Election 2022: आप ने पोस्टर में सीएम चन्नी को बताया 'नकली केजरीवाल', कहा- सावधान!


Punjab Assembly Election 2022: ऑटो की सवारी, ड्राइवर के घर खाना, पंजाब की जनता का दिल जीतने के लिए केजरीवाल ने की ये तैयारियां