Bagga Arrest: दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी की आंच अब आग के रूप में तब्दील हो गई है. शुक्रवार की सुबह शुरू हुए धर पकड़ के इस खेल में बग्गा तो बच गए लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में अब तीन राज्यों की पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने अब आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने मिलकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी शामिल हुए.


प्रमोद सावंत ने इस मामले पर कहा है कि बग्गा ने तो सिर्फ एक ट्वीट किया था. उस पर अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में केस दर्ज करा दिया और पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस को बिना बताए बग्गा का अपहरण किया. ऐसा पंजाब पुलिस को नहीं करना चाहिए था. इसके साथ ङी उन्होंने अरविंद केजरीवाल के इस कदम की निंदा भी की. उन्होंने कहा कि वो युवा मोर्चा के साथ बग्गा से मिलने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब की पुलिस वहां के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पॉलिटिकल आकाओं के इशारे पर काम कर रही है.


पावर का इस्तेमाल जनता की भलाई के लिए करें केजरीवाल


प्रमोद सावंत ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को पावर का सही इस्तेमाल करना है तो वो जनता की भलाई के लिए करें. लेकिन वो सत्ता का इस्तेमाल खुद के फायदे और पुलिस पर राजनीतिक दवाब बनाने के लिए कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता का इस्तेमाल जनता तक सरकारी स्कीमों को पहुंचाने के लिए करना चाहिए.






बीजेपी गुंडों की पार्टी


उधर आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने बीजेपी को गुंडों की पार्टी करार दिया है. उन्होंने कहा कि बग्गा इस बात का उपयुक्त उदाहरण है कि बीजेपी गुंडों की पार्टी है. उन्होंने कहा कि बग्गा के खिलाफ छेड़छाड़, प्रताड़ना समेत कई मामले थाने में दर्ज हैं और वो पंजाब में सांप्रदायिक हिंसा फैलाने की फिराक में थे. पंजाब पुलिस ने 5 नोटिस दिए लेकिन बग्गा ने कोई जवाब नहीं दिया इसीलिए पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने आई थी.


ये भी पढ़ें: BJP Leaders Protest: बग्गा की गिरफ्तारी पर दिल्ली में बवाल, सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी नेताओं का प्रदर्शन


ये भी पढ़ें: Tajinder Bagga Warrant: तेजिंदर बग्गा के खिलाफ एक और वारंट जारी, मोहाली कोर्ट का आदेश- गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाए