Giriraj Singh On Nitish Kumar And Mamta: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार (Bihar) और पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हो रही हिंसा को लेकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर कड़ा हमला बोला है. गिरिराज ने खुले शब्दों में कहा ये (नीतीश) बिहार को पाकिस्तान और बांग्लादेश बना रहे हैं? तो वहीं, बंगाल को ममता पुराना कश्मीर बनाना चाहती हैं.


गिरिराज सिंह ने एबीपी न्यूज़ को दिए खास इंटर्व्यू में कहा, ये (नीतीश कुमार) मुसलमानों का वोट हासिल करने के लिए हिंदुओं पर हमले करवा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया, वोट के खातिर ये रमजान में छुट्टी दे रहे हैं. शुक्रवार को स्कूलों में छुट्टियां हो रही हैं. आप (नीतीश) लाल किला बना लें, आप ताज महल बना लें, आप मस्जिद भी बना लें हमें कोई लेना देना नहीं लेकिन अगर हिंदुओं पर हमला होगा तो उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


ये लोग हिंदुओं को ही गाली दे रहे हैं... - गिरिराज सिंह


केंद्रीय मंत्री ने तल्ख अंदाज में बोलते हुए कहा, क्या हिंदुओं ने ही अपने जुलूस पर पत्थर फेंका? ये हिंदुओं को ही गाली दे रहे हैं. हिंदू ने मार भी खाई, हिंदुओं के जुलूस भी अपमानित हुए, हिंदू की आस्था को भी चोट पहुंची और ये लोग उन्हें ही गाली दे रहे हैं. 


1990 वाला कश्मीर बनाना चाहती बंगाल को ममता बनर्जी- गिरिराज 


उधर ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा, मुख्यमंत्री ने राज्य को ऐसा बना दिया है कि अब वहां से हिंदु पलायन करने को मजबूर हो गए हैं. ममता राज्य में 1990 कश्मीर की स्थिति लाना चाहती हैं. गिरिराज ने यहां ममता बनर्जी और नीतीश कुमार पर सीधा वार करते हुए कहा, ये चाहते हैं हिंदु जाए भाड़ में मुस्लमान का वोट सुरक्षित रहे. लेकिन ये भूले नहीं कि हिंदुओं की आस्था पर चोट बर्दाश्त नहीं की जाएगी और आने वाला चुनाव इसका जवाब देगा. 


यह भी पढ़ें.


Hooghly Violence: हुगली बवाल को लेकर विरोध की तैयारी में थी BJP, कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पुलिस ने हटाया मंच