BJP Attacks on Priyanka Gandhi Statement: दिल्ली में 9 और 10 सितंबर को आयोजित किए गए जी20 शिखर सम्मलेन को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने राजस्थान में एक रैली में सरकार पर बड़ा तंज कसा. प्रियंका ने बारिश के बाद भारत मंडपम में भरे पानी को लेकर अपने संबोधन में इनके 'G20' कहा. जिसके बाद बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने पलटवार किया है. 


बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि प्रियंका गांधी और कांग्रेस को कड़वाहट और आलोचना का अधिकार है, लेकिन देखिए इनका क्या कहना है... इन्होंने जी20 को इनका कहा.


शहजाद पूनावाला ने सवाल खड़े करते हुए आगे कहा कि क्या ये प्रोग्राम 'इनका' और 'उनका' है या भारत का है? इतना ही नहीं पूनावाला ने आगे कहा कि ये परिवार की मानसिकता की समस्या है जो हमेशा इस चीज पर विश्वास रखता है जो देश का है वो इनके परिवार का है. वह तो बस प्रकट कर रही हैं.






प्रियंका गांधी ने क्या कहा था?


राजस्थान में प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन में जी20 कार्यक्रम को इस दौरान इनका G20 और उनका G20 कहकर पुकारा. उन्होंने कहा, मैंने देखा कि जी20 कार्यक्रम स्थल में पानी भर गया है. भारत मंडपम में पानी भर जाने के बाद मैंने सोचा कि बीजेपी सरकार को इतना घमंड न करने के लिए भगवान ने ऐसा काम किया है.


प्रियंका ने आगे कहा, मैंने सोचा कि जो बात देश की जनता डर के चलते नहीं कह पाती है वो बात खुद भगवान ने कही है कि इतना घमंड मत करो, इस देश ने तुम्हें सब बनाया है, देश और जनता को हर चीज में आगे रखो.


यह भी पढ़ें:-


IND vs PAK: भारत के सामने पाकिस्तान ने टेके घुटने, बाबर-रिजवान समेत सभी फ्लॉप; टीम इंडिया की वनडे में सबसे बड़ी जीत