नई दिल्ली: इंडिगो एयरलाइन्स इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें इंडिगो का एक कर्मचारी पैसेंजर के साथ मारपीट करता दिख रहा था. कंपनी ने उस कर्मचारी पर तो कड़ी कार्रवाई कर दी लेकिन सोशल मीडिया पर इंडिगो को जम कर ट्रोल किया जा रहा है. यह घटना 15 अक्तूबर की है. इस घटना के बाद विमानन कंपनी ने यात्री से माफी मांगी.


पहला वाकया

एक शख्स ने लगातार इंडिगो को ट्वीट किए और जवाब देने को कहा. इंडिगो ने जब उससे उसकी परेशानी पूछी तो उसने कहा कि मेरे बॉस को फ्लाइट से उतरते ही कूट देना. बेशक वह मजाक कर रहा था लेकिन उसका ये ट्वीट वायरल हो गया है. लोग इसे लाइक कर रहे हैं, कमेंट कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. ना केवल ट्विटर पर बल्कि अन्य साइटों पर भी इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया जा रहा है.



दूसरा वाकया

एयर इंडिया ने विज्ञापनों के माध्यम से इंडिगो पर निशाना साधते हुए यात्रियों को सुरक्षित सेवा देने का वादा किया है. इंडिगो के कर्मचारियों द्वारा यात्री के साथ मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने चुटकी लेते हुए सोशल साइट ट्विटर पर विज्ञापन जारी किए हैं. इनके जरिए एयर इंडिया ने बिना किसी नुकसान के सेवा देने का वादा किया है. दूसरे विज्ञापन में एयर इंडिया के ट्रेडमार्क 'महाराज' को दिखाया गया है और लिखा गया है कि हम अपना हाथ सिर्फ नमस्ते करने के लिए उठाते हैं.