मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गलत फोटो ट्वीट कर बुरे फंस गए हैं. दिग्विजय सिंह ने आज सुबह एक आपत्तिजनक फोटो ट्वीट कर उसे खरगोन की सांप्रदायिक हिंसा से जोड़ दिया. बताया जा रहा है कि ट्वीट किया फोटो बिहार का है जिसमें कुछ उपद्रवी मस्जिद पर झंडा फहराने की कोशिश कर रहे हैं. 


इसके बाद इस फोटो पर सबसे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और बाद में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई. शिवराज ने कहा दिग्विजय जी ने एक धार्मिक स्थल पर युवक द्वारा भगवा झंडा फहराने का फोटो सहित ट्वीट किया है, वह मध्यप्रदेश का नहीं है. श्री दिग्विजय सिंह का यह ट्वीट प्रदेश में धार्मिक उन्माद फैलाने का षड्यंत्र है और प्रदेश को दंगे की आग में झोंकने की साजिश है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.









उन्होंने कहा, दिग्विजय ऐसी आपत्तिजनक फोटो मध्य प्रदेश से जोड़कर दंगों की आग में प्रदेश को झोंकना चाहते हैं मगर हम ऐसा नहीं होने देंगे. उधर नरोत्तम मिश्रा ने भी कहा कि हम इस पर पुलिस और कानून के जानकारों की सलाह लेकर कार्रवाई करेंगे. हालांकि बाद में दिग्विजय सिहं ने वो फोटो हटा दी मगर बेवजह का विवाद को जन्म दे दिया. बता दें, इसमें बीजेपी के प्रवक्ता भी कूद पड़े और पूर्व मुख्यमंत्री पर कार्रवाई की मांग की.


यह भी पढ़ें.


Ropeway Accident Live: झारखंड के देवघर में आखिरी दौर में रेस्क्यू ऑपरेशन, अचानक रस्सी टूटने से जमीन पर गिरी महिला