बेंगलुरुः कर्नाटक कैडर के पूर्व आईपीएस अधिकारी के अन्नामलई आज बीजेपी महासचिव मुरलीधर राव और तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन करेंगे. के अन्नामलई सिंघम के नाम से जाने जाते हैं और अब तमिलनाडु बीजेपी ज्वाइन करेंगे.


पूर्व आईपीएस अधिकारी के अन्नामलई ने मीडिया से कहा कि वे भी दिल से राष्ट्रवादी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े फैन भी हैं. यही कारण है कि बीजेपी उनकी चॉइस रही जब उन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया. 2019 में उनके ट्रांसफर के बाद कहीं विरोध प्रदर्शन देखे गए जिसके बाद उन्होंने अर्ली रिटायरमेंट लेने का फैसला किया. बाद में तमिलनाडु में वे समाज सेवा में जुट गए. आज दिल्ली में भी बीजेपी का दामन थामेंगे.



पूर्व आईपीएस अधिकारी के अन्नामलई का कहना है कि तमिलनाडु में बीजेपी को लेकर बहुत ही गलत धारणा है और लोगों के बीच जागरूकता पैदा करना अति आवश्यक है. मैं दिल से राष्ट्रवादी हूं और भाजपा एकमात्र पार्टी है जिसमें भाई-भतीजावाद या चाटुकारिता नहीं है. इसलिए बीजेपी पार्टी के लिए काम करना चाहता हूं.


पूर्व आईपीएस अधिकारी कुप्पूस्वामी अन्नामलाई ने इससे पहले भी राजनीति में आने के हिंट दिए थे. अन्नामलाई बेंगलुरु साउथ में डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस रह चुके हैं. साथ ही उडुपी और चिकमगलूर में एसपी रह चुके हैं. मूल रूप से वे तमिलनाडु के करुर के रहने वाले हैं. रिटायरमेंट के बाद से ही देख करूर में ही रह रहे हैं. इससे पहले वे सुपरस्टार रजनीकांत के फैसले का भी इंतजार कर रहे थे. रजनीकांत के राजनीति में एंट्री के बाद ही वह अपनी एंट्री का फैसला करने वाले थे.


ये भी पढ़ें

कांग्रेस में थम नहीं रहा 'बगावत का शोर', अब संजय झा बोले - 'ये शुरुआत का अंत है'

आमिर खान के तुर्की दौरे पर RSS का हमला, कहा- भारतीयों की भावनाओं को दिखा रहे ठेंगा