दिल्ली पुलिस ने एक पूर्व फ़ुटबॉल कोच को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी कोच शेखर पाठक ने बदले की नीयत से दिल्ली यूनाइटेड फुटबॉल क्लब की टीम के ड्रेसिंग रूम में घुसकर मोबाइल चोरी किये थे. दरअसल 13 मार्च 2020 को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हो रहे दिल्ली फुटबॉल लीग के मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम से खिलाड़ियों के 12 मोबाइल फ़ोन और 10 हजार रुपये चोरी हो गए थे.


जिसकी पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी शेखर पाठक लायंस क्लब से 2004 से 2010 तक डिस्ट्रिक्ट लेवल पर खेल चुका है. 2011 से 2013 तक इसने नेहरू स्टेडियम में कोच का काम किया. लेकिन समय से ना आने के कारण इसे हटा दिया गया था. बाद में इसने शुभम फुटबॉल अकैडमी के नाम से अपनी अकैडमी शुरू की. लेकिन वो नही चली.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद शेखर पाठक अंदर से टूट गया था . उसने मोबाइल शॉप भी खोली लेकिन वो भी नही चली. इसके बाद से शेखर पाठक अपने अंदर रंजिश रखने लगा और बदले की भावना से जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में मैच के दौरान इस चोरी को अंजाम दिया. करीब 5 महीने बाद चोरी के इन मोबाइल से एक मोबाइल ऑन हुआ तब पुलिस शेखर तक पहुँची. पुलिस ने आरोपी के पास से 9 मोबाइल बरामद कर लिए है.