ऑलनाइन खरीददार के पते का एक फोटो सोशल मीडिया पर हंसी का पात्र बना हुआ है. फ्लिपकार्ट ने अपने ट्विटर हैंडल से दिलचस्प पते को शेयर किया है. साथ ही उसने इसे 'घर एक मंदिर है' को एक नए लेवल पर ले जाने की कोशश बताया है.


क्या आपने कभी देखा है ऐसा एड्रेस?


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अनोखे एड्रेस में न तो गली का पता है, न ही बिल्डिंग का और न ही गेट नंबर लिखा है. ऑनलाइन खरीददार के शिपिंग एड्रेस में लिखा है, "448, चौथ माता मंदिर, मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना मैं आ जाऊंगा, शिवपुरा." खरीददार ने इसी पते पर सामान की डिलिवरी करने को कहा है.





लोगों के लिए बना हंसी का पात्र

ऑनलाइन दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट ने ग्राहक की जानकारी ब्लर कर उसकी गोपनीयता को बनाए रखा है. हालांकि जिस ग्राहक की बात हो रही है उसने फिल्पकार्ट से सामान का ऑर्डर किया था. और पते वाले कॉलम में सीधा एड्रेस न लिखकर दिलचस्प पता लिख दिया. माना जा रहा है कि सामान की डिलीवरी को सुनिश्चित करने के लिए ग्राहक ने ऐसा किया होगा. मगर उसकी अति सावधानी लोगों के लिए हंसी का पात्र बन गई. जब ये फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने ऑलनाइन खरीददार को पक्का भारतीय बताया.





World Population Day 2020: बढ़ती जनसंख्या-महिलाओं के हेल्थ और सुरक्षा का अभाव खतरनाक

UP Lockdown: यूपी में 55 घंटे के लॉकडाउन का दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा