पंचकूला: बलात्कारी बाबा राम रहीम के डेरा की चेयरपर्सन विपासना और हनीप्रीत इंसा में झगड़ा होने की बात सामने आई है. कल विपासना को पंचकूला थाने में पुछताछ के लिए बुलाया गया था. तभी दोनों में झगड़ा शुरु हो गया.


हरियाणा पुलिस के कब्जे में हनीप्रीत का आईफोन, हिंसा की साज़िश पर बड़े खुलासे की उम्मीद


पंचकूला थाने में पुलिस के सामने हनीप्रीत और विपासना का आमना-सामना हुआ. पहले तो हनीप्रीत विपासना को देखकर रो पड़ी, लेकिन जब सवाल जवाब हुए तो आंसू बंद और झगड़ा शुरू हो गया. पुलिस ने दोनों से हिंसा की साजिश वाली 17 अगस्त की मीटिंग के बारे में सवाल किए थे.


इन सवालों का जवाब देते हुए हनीप्रीत ने कहा कि 17 अगस्त की मीटिंग में विपासना भी मौजूद थी, मैंने विपासना को मीटिंग में देखा था. वहीं, विपासना ने कहा, ‘’मैं डेरे में जरूर होती हूं, लेकिन उसके अलावा भी काफी काम होते हैं. ऐसे में मै उस मीटिंग में आई ही नहीं थी.’’


सवाल जवाब के दौरान हनीप्रीत ने कहा, ‘’रोहतक से आने के बाद मैंने डेरे में विपासना से मुलाकात की थी. विपासना से मुलाकात के दौरान मैंने लैपटॉप, कुछ डॉक्यूमेंट और मोबाइल विपासना को दिया था.’’ ये सुनते ही विपासन भड़क गई और कहा, ‘’नहीं नहीं मुझे तो सिर्फ मोबाइल मिला था, उसके अलावा कुछ नहीं. ना ही मुझे कुछ याद है.’’


अब सवाल ये है कि क्या हनीप्रीत विपासना को इस मामले में फंसाना चाह रही है. क्योंकि डेरा में हनीप्रीत और विपासना के बीच पावर के लिए टक्कर होती थी. ये सबको पता है.