कोलकाता के बेनियापुकुर इलाके में पुलिस ने मंगलवार को एक बार फिर फर्जी आईएएस अधिकारी को किया गिरफ्तार. बताया जा रहा है कि, एक 26 वर्षीय युवक नीली बत्ती लगी गाड़ी में सेंट्रल विजिलेंस का स्टीकर लगा कर घूम रहा था.


26 वर्षीय आसिफुल हक ने कार से भाहर आकर खुद को केंद्रीय सतर्कता अधिकारी बताया लेकिन उसके पास कोई दस्तावेज नहीं थे जिसके कारण हवलदार ने उससे हिरासत में लिया. गिरफ्तार युवक से पूछताछ में पता चला है कि उसने हाल ही में इंजीनियरिंग पास की है हालांकि नीली बत्ती लगी गाड़ी लेकर क्यों घूम रहा था इस बारे में अभी कुछ साफ जवाब पुलिस को नहीं मिल पाया है. आज युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा.


डैश बोर्ड में पाया गया एक भारतीय ध्वज जब्त किया गया


बताया जा रहा है कि जांच के दौरान, युवक को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि वह खुद को सरकारी अधिकारी बता रहा था. केंद्रीय सतर्कता आयोग का एक स्टिकर, नीली बत्ती और डैश बोर्ड में पाया गया एक भारतीय ध्वज जब्त किया गया. धारा आर 1 मामला संख्या-245 डीटी के तहत मामला दर्ज किया गया है. 29.06.2021 यू/एस-170 आईपीसी.


इससे पहले खुद को कोलकाता म्युनिसिपल कॉरपोरेशन का जॉइंट कमिश्नर बताकर वैक्सीनेशन कर रहे देबांजन देब को गिरफ्तार किया गया था.


यह भी पढ़ें.


पश्चिम बंगाल में कोविड-19 वैक्सीन की किल्लत, सरकार ने पहले डोज में कमी करने का किया फैसला