मुंबई : बीएमसी के मुकाबले में लगभग बराबरी पर आने वाली बीजेपी की ओर से लगातार नरम रुख अपनाया जा रहा है. निगम में सत्ता में आने के लिए शिवसेना और बीजेपी दोनों को एक दूसरे की जरूरत है. ऐसे में भले ही शिवसेना के तेवर लगातर तल्ख हैं, बीजेपी गठबंधन की संभावनाओं से इनकार नहीं कर रही है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडगरी ने भी गठबंधन की उम्मीद जता दी है.


यह भी पढ़ें : बीएमसी रिजल्ट : 'सामना' में शिवसेना का हमला, कहा- बीजेपी हमें हरा नहीं पाई


गडकरी ने कहा है कि बीएमसी में शिवसेना के साथ आ सकते हैं


एबीपी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में मोदी सरकार के कद्दावर मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि बीएमसी में शिवसेना के साथ आ सकते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि इसका परिणाम यूपी के चुनावों पर भी पड़ेगा. हालांकि शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय पर उन्होंने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि शिवसेना और सामना अखबार ने बीजेपी का बहुत मन दुखाया है.


यह भी पढ़ें : बीएमसी में शिवसेना के साथ जाने के खिलाफ नहीं लेकिन फैसला कोर कमेटी लेगी: फडणवीस


रोज हमले करना छोड़ दें तो दोनों बीएमसी में साथ आ सकते हैं


वो अगर रोज हमले करना छोड़ दें तो दोनों बीएमसी में साथ आ सकते हैं. उन्होंने स्वीकारा कि चुनाव से पहले विवाद हुए थे. लेकिन, अब परिणाम आ चुके हैं. दोनों ही दलों के नेता समझदार हैं और दोनों के आपस में बैठकर ही तय करना है कि आगे क्या करें. उन्होंने कहा कि मेयर किस पार्टी का होगा यह उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस ही तय करेंगे.