Drugs Case: बॉलिवुड और टेलिविज़न अभिनेता गौरव दीक्षित को हाल ही में एनसीबी ने एक ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार किया था, इनकी गिरफ़्तारी अभिनेता अरमान कोहली की गिरफ़्तारी के बाद हुई थी. गिरफ़्तारी के बाद गौरव भी उसी जेल में थे, जिस जेल में आर्यन खान को रखा गया है. गौरव दीक्षित ने बताया कि उन्हें एनसीबी ने गिरफ़्तार किया था. मामले में अभी भी लोगों से पूछताछ चल रही है, जांच चल रही है. आपको बता दें कि गौरव दीक्षित के घर से ड्रग्स बरामद हुआ था.


गौरव ने कहा कि वो मेडिटेशन वग़ैरह करते हैं. इस वजह से इस लत से उबर पाए. उन्होंने कहा कि बॉलिवुड का एक ऐसा तबका ड्रग्स में लिप्त है, जो कि उन्हीं लोगों को अपने सर्कल में आने देता है, जो लोग उनकी तरह होते हैं. इसके अलावा वो किसी और को अपने पास नहीं आने देते. ऐसे में कई बार लोग संकोच के मारे ड्रग्स का सेवन करने लगते हैं.


जैसे जैसे टेक्नोलोजी बढ़ रही है, वैसे वैसे लोग ड्रग्स पीने के तरीक़े भी इजाद कर रहे हैं. गौरव ने बताया जबसे बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों के ख़िलाफ एनसीबी ने कार्रवाई की है, तब से ड्रग्स लेने वालों में डर का माहौल है. उन्होंने बताया कि यहां तक की लोग ज़्यादा समय तक काम करते हैं, ऐसे में वे लोग ड्रग्स का सेवन कर लेते हैं. गौरव का कहना है कि ड्रग्स का सेवन करने से हम, हम नहीं रहते हैं, बदल जाते हैं. इसका स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ता है.


आपको बता दें की गौरव को 27 अगस्त 2021 को एनसीबी ने गिरफ़्तार किया था, जिसके बाद से वो जेल में थे. 23 सितम्बर को उन्हें ज़मानत मिली थी जिसके बाद वो जेल से बाहर आए. गौरतलब है कि गौरव दीक्षित ने हैप्पी भाग जाएगी, हैप्पी फिर भाग जाएगी, द मैजिक ऑफ सिनेमा जैसे कई फिल्मों में काम किया है.


 



Coal Shortage: अमित शाह की कोयला मंत्री के साथ बैठक, दिल्ली, यूपी और बिहार समेत कई राज्यों ने की है कमी की शिकायत


Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़, एक JCO समेत पांच जवान शहीद